क्राइम

CG NEWS: जीजा-साले की मौत: ट्रेलर ने बाइक सवार को कुचला,मौके पर दो लोगों की दर्दनाक मौत, परिवार में…..

रायगढ़ 16 फरवरी 2023। रायगढ़ जिला मेें रफ्तार के कहर ने एक ही परिवार के दो लोगों की जान ले ली। बताया जा रहा हैं कि ग्राम तिलगा भगोरा में तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार जीजा-साले को चपेट में लेकर कुचल दिया। इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। वही घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया।

सड़क दुर्घटना का ये मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के ग्राम तिलगा-भगोरा का है। बताया जा रहा हैं कि यहां रहने वाला आनंद राम सिदार अपने साले अनेश सिदार के साथ बाइक से गांव में घूमने निकला था। इसी दौरान तिलगा-भगोरा मार्ग पर अज्ञात ट्रेलर के चालक ने तेज और लापरवाही से वाहन चलाते हुए बाइक सवार जीजा-साले को चपेट में ले लिया। जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। इसके बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया।

उधर इस घटना की जानकारी तत्काल ग्रामीणों ने चक्रधर नगर थाने में दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इधर घटना से गुस्साए ग्रामीण और परिजनों ने चक्काजाम कर दिया। इससे वहां गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पुलिस तेज रफ्तार वाहनों पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है। लगातार सड़क हादसों में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं, लेकिन कोई कड़ी कार्रवाई नहीं की जाती। उन्होंने कहा कि भारी वाहन भी सड़क पर तेज रफ्तार और बेलगाम तरीके से चलते हैं, उस पर भी लगाम नहीं लगाई जा रही।पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की समझाईश के बाद और मृतको के परिजनों को तत्काल 25-25 हजार रुपए की सहायता राशि दी गयी। जिसके बाद चक्काजाम खत्म किया गया।
पुलिस ने फिलहाल इस मामले में अपराध दर्ज कर फरार ट्रेलर चालक की तलाश कर रही है।

Back to top button