क्राइम

CG NEWS : दो दोस्तों की मौत- बाइक सवार को हाईवा ने कुचला, मौके पर दोनों दोस्तों की दर्दनाक मौत, पिननिक स्पॉट सतरेंगा मार्ग पर हुआ हादसा

कोरबा 28 अक्टूबर 2022। कोरबा जिला में एक बार फिर रफ्तार के कहर ने 2 युवकों की जान ले ली। सतरेंगा मार्ग पर तेज रफ्तार हाईवा के चालक ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए बाइक सवार दो युवकों को चपेट में लेकर कुचल दिया। इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल दोनों युवको ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा हैं कि मरने वाला एक युवक फाईनेंस कंपनी में काम करता था, जबकि उसका साथी सर्वमंगला ट्रैक्टर्स में सेल्स एग्जीक्यूटिव था।

पूरा घटनाक्रम कोरबा जिला के लेमरू थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि लेमरू थाना क्षेत्र के सतरेंगा मुख्य मार्ग पर ये हादसा घटित हुआ। दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गये। पुलिस घटनास्थल से मृतक युवकों का आधार कार्ड मिला और आई.कार्ड बरामद कर उनकी पहचान की हैं। लेमरू पुलिस ने बताया कि राहुल निर्मलकर युवक तुलसी नगर स्थित 15 ब्लॉक कालोनी का रहने वाला था।

राहुल निर्मलकर सर्वमंगला ट्रैक्टर्स में सेल्स एग्जीक्यूटिव के पद पर काम करता था। वहीं उसका साथी अभिषेक यादव एलएनटी फाइनेंस सर्विस में काम करता था। दोनों सतरेंगा मुख्य मार्ग पर पहुंचे थे, इसी दौरान दूसरी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार हाईवा के ड्राइवर ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। हाईवा की टक्कर से बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गयी।

पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिल क्रमांक सीजी 10 एबी 6115 पर दोनों युवक सवार थे। राहगीरों से दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद लेमरू पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। घायलों को जब तक अस्पताल ले जाने का प्रयास किया जाता, तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। वही घटना के बाद आरोपी हाईवा का चालक मौके से फरार हो गया। लेमरू पुलिस ने इस सड़क दुर्घटना पर आरोपी हाईवा चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी हैं।

Back to top button