क्राइम

CG- चाकू के हमले में व्यापारी की मौत, परिवार बता रहे आत्महत्या, पुलिस को घटना पर संदेह, आज PM में होगा…..

 

बिलासपुर 21 दिसंबर 2021- चाकू के हमले में गंभीर रूप से घायल एक व्यवसायी की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई है। परिजन इस घटना को आत्महत्या बता रहे हैं, उधर पुलिस को इस पूरे घटनाक्रम में व्यवसायी की हत्या होने का संदेह है।

पूरा घटनाक्रम घटना तारबाहर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि विनोबा नगर निवासी भगवानदास आहुजा पिता गोविंददास अपने पत्नी,बेटी और छोटे भाई के साथ रहता था। व्यापार विहार में उनकी दुकान है, जहां छोटा भाई दुकान का संचालन करता है। बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम साढ़े 4 बजें के करीब भाई और पत्नी मिलकर भगवानदास को गंभीर हालत में अपोलो हॉस्पिटल लेकर पहुंचे।

भगवान दास जब अस्पताल पहुंचा तब वह खून से लथपथ और बेहोश था। उसके पेट में धारदार हथियार के गहरा जख्म लगा था। जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। व्यवसायी भगवानदास की मौत के बाद अपोलो प्रबंधन ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी।

जिसके बाद घटना की जांच करने पहुंची पुलिस को प्रारंभिक पूछताछ में पत्नी ने बताया कि उसके पति ने अपने आप को कमरे में बंद कर लिया था। अंदर से चिल्लाने की आवाज आई, तब उसने घबरा कर अपने देवर को फोन कर इस घटना की जानकारी दी। देवर दुकान से घर पहुंचा, फिर किसी तरह दरवाजा खोल कर अंदर गए। कमरे में भगवान दास खून से लथपथ पड़ा था। परिवार वालों के मुताबिक भगवानदास ने खुद पर ही चाकू से हमला करने की बात कही जा रही है।

मगर पुलिस को यह मामला संदिग्ध लग रहा है। पुलिस का कहना है कि मंगलवार को शव का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। जांच और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृतक की मौत के कारणों का पता चल सकेगा।
उधर शहर के रिहायशी इलाके में व्यवसायी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत के मामले पर पुलिस कुछ भी कहने से बचती नजर आई। जिस तरह से चाकू से वार किया गया है, इससे हत्या की आशंका जताई जा रही है।

फिर भी पुलिस हत्या के इस गंभीर मामले पर कुछ भी बोलने से बचने की कोशिश करती रही। फिलहाल तार बाहर पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। अगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या के साक्ष्य मिलते हैं तो पुलिस इस पूरे प्रकरण में हत्या का अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना करेगी।

Back to top button