हेडलाइन

CG NEWS : लाल जोड़े में दुल्हन के लिबास में युवती की लाश मिलने से फैली सनसनी…..रेप के बाद हत्या की आशंका…बीच जंगल में मिला युवती का शव….पुलिस कर रही है मामले की जांच

धमतरी 25 अगस्त 2022। लाल रंग का लहंगा….दुल्हन जैसा मेकअप और पैरों में महंगी सैंडल…अब वो ना जाने शादी की मंडप से भागी थी…या फिर प्रेमी संग शादी रचाकर घूमने आयी थी…लेकिन दुल्हन के लिबास में सजकर घर से निकली युवती के साथ हैवानियत और हत्या ने हर किसी को दहला कर रख दिया है। चेहरे को कुचला गया है, जिस पर कीड़े लग चुके हैं…हाथों में मेहंदी लगी है, जिस पर कीडे और चीटिंयां लटके हुए हैं। अब पुलिस इस दुल्हन मर्डर केस को सुलझाने में जुटी है।

घटना धमतरी के माडमसिल्ली क्षेत्र के अमलीपारा जंगल की बतायी जा रही है। केरेगांव थाने में आज पुलिस को एक चरवाहे में दुल्हन का शव मिलने की खबर दी थी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। इस दौरान दुल्हन के अंडर गारमेंट नीचे खिसका हुआ मिला है, जाहिर है ये इशारा कर रहा है कि उसके बाद रेप जैसी वारदात भी हुई हो। पुलिस भी रेप के बाद मर्डर की आशंका जता रही है।

हालांकि, इस मामले में जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती, तब तक कुछ कह पाना काफी मुश्किल है। जानकारी के मुताबिक केरेगाँव थाना इलाके माडमसिल्ली क्षेत्र के अमलीपारा जंगल में एक 25-30 साल की युवती की लाश मिली है। युवती दुल्हन के लिबास में है और आशंका है कि या तो शादी करके आयी है या फिर उसकी शादी होने वाली है। एक आशंका ये भी है कि वो दुल्हन के लिबास में अपने किसी दोस्त से मिलने आयी है, जिसके बाद उसके साथ रेप किया गया और फिर मर्डर कर आरोपी फरार हो गया।

केरेगांव पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। शव दो से तीन दिन पुराना होना बताया जा रहा है। शव जिस तरह से सड़ रहा है, उससे साफ है कि उसकी हत्या दो से तीन दिन पहले हुई है। बारिश की वजह से शव जल्द ही डिकंपोज हो गया है। नगरी एसडीएम ,चंद्रकांत कौशिक की मौजूदगी में पुलिस ने शव का पंचनामा किया है। फिलहाल पुलिस आसपास के क्षेत्र में युवती की पहचान कराने की कोशिश कर रही है।

Back to top button