हेडलाइन

CG NEWS : शिक्षक की कार में जलकर मौत : पेड़ से टक्कर के बाद धू-धूकर जली कार, शिक्षक की जिंदा जलकर मौत

जशपुर 23 जनवरी 2023। बिलासपुर के बाद जशपुर जिले में भीषण हादसा के बाद कार में जलकर एक शख्स की दर्दनाक मौत हो गयी। बताया जा रहा हैं कि तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराने के बाद घटनास्थल पर ही पलट गयी,जिसके बाद कार में आग लग गयी।इस भीषण सड़क हादसे की जानकारी के बाद जब तक दमकल की टीम मौके पर पहुंचती, इतनी देर में कार में सवार शिक्षक की जिंदा जल गया।

बिलासपुर में हुए सड़क दुर्घटना में कार मेें सवार 4 लोगों के जिंदा जलने का मामला अभी शांत भी नही हुआ था, इसी बीच दूसरा मामला जशपुर जिला में सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं कि सन्ना थाना क्षेत्र के सोनक्वारी पुलिस चैकी क्षेत्र में उदय भगत का परिवार निवास करता हैं। सोनक्वारी में ही प्राथमिक विद्यायल में उदय भगत शिक्षाकर्मी वर्ग 3 के पद पर कार्यरत था। बताया जा रहा हैं कि रात करीब 12 बजें के लगभग वह अपनी एस-क्राॅस कार से जशपुर से सन्ना की ओर लौट रहा था। तभी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकरायी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पेड़ से टक्कर के बाद मौके पर ही पलट गयी, और उसमें आग लग गया। कार में आग लगते ही राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

आनन फानन में फायर ब्रीगेड को सूचना देकर आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया गया। फायर ब्रिगेड जितनी देर में आग पर काबू पाता, उतनी देर में कार के अंदर फंसे शिक्षक उदय भगत की जिंदा जलकर मौत हो चुकी थी। पुलिस ने कार के अंदर से बुरी तरह से जली हालत में एक लाश बरामद किया हैं। जशपुर एएसपी उमेश कश्यप ने बताया कि कार के नंबर के आधार पर उमेश कश्यप की पहचान की गयी हैं। जिसके बाद उमेश के घर जाकर पूछताछ किया गया। पूछताछ में उमेश भगत के रविवार की रात साढ़े 9 बजें घर से निकलने की बात घरवालों ने बताया हैं। कार में उमेश अकेला था, या कोई और भी थे इसकी पुष्टि अभी नही हो सकी हैं। एएसपी उमेश कश्यप ने बताया कि कार से केवल एक लाश बरामद हुई हैं।

Back to top button