हेडलाइन

भीषण सड़क हादसे में पति-पत्नी और 2 मासूम बच्चों सहित 6 लोगों की दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार कार खड़ी कंटेनर से जा टकराई, चालक को झपकी लगने से हुआ हादसा….

 

उत्तरप्रदेश 16 फरवरी 2022 । उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में खड़ी कंटेनर से एक तेत रफ्तार कार के टकरा जाने से उसमें सवार 6 लोगो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी है। दुघर्टना में कार में सवार पति-पत्नी और उनके 2 बच्चों समते 6 लोग हादसे का शिकार हुए है। जो कि सूरत से यूपी अपने घर लौट रहे थे।

पूरा घटनाक्रम बाराबंकी जिला के रामस्नेही घाट थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक शुजागंज के हयातनगर निवासी अजय कुमार अपनी पत्नी और दो बच्चों समेत छह लोगों के साथ सूरत से वापस अपने घर लौट रहे थे। आज तड़के तीन बजें के लगभग जैसे ही उनकी गाड़ी रामस्नेही घाट थाना इलाके में पहुंची ही थी कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर नारायणपुर मोड़ के पास खड़े कंटेनर ट्रक में पीछे से कार की भीषण भिड़ंत हो गयी। इस हादसे में जहां गाड़ी की परखच्चे उड़ गए, वहीं कार में सवार सभी महिला और बच्चों समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना सुबह करीब तीन बजे की बताई जा रही है। कार सवार सभी लोग सूरत से अयोध्या जिले के रूदौली थाना इलाके सुजागंज के हयातनगर अपने घर जा रहे थे। पुलिस की प्राथमिक जांच में घटना का कारण कार के चालक को झपकी लगने से ये हादसा होने की आशंका है, जिससे कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े कंटेनर से जा टकराई और ये भीषण सड़क हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में 35 वर्षीय अजय सहित उनकी पत्नी सपना, 8 साल का बेटा आर्यान्श और 10 साल का बेटा यश के साथ ही दो अन्य लोगों की मौत हुई है। परिवार के 4 सदस्यों की मौत की खबर के बाद परिवार के साथ ही क्षेत्र में मातम व्याप्त है। वही पुलिस ने इस घटना पर प्राथमिकी दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

Back to top button