हेडलाइन

CG NEWS: VIDEO- पुलिस के सामने बेखौफ होकर युवक कर रहा था स्टंट, समझाईश के बाद भी नही समझा… तो पुलिस ने बीच चौराहे पर सिखाया सबक

कोरबा 21 अगस्त 2022 । बाइक पर स्टंट बाजी कर दूसरों की जान को जोखिम में डालने वाले एक युवक को कोरबा पुलिस ने बीच चौराहे पर ही सबक सिखाया हैं। बताया जा रहा हैं कि कृष्ण जन्माष्टमी के दिन भीड़ भाड़ वाले क्षेत्र में युवक पुलिस की मौजूदगी के बाद भी बेखौफ होकर बाइक पर स्टंट कर रहा था। ऐसे में मौके पर मौजूद एक सब इंस्पेक्टर ने भरे चौराहे पर ही इस युवक को जमकर सबक सिखाया गया, जिसका विडियों अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं।

गौरतलब हैं कि कोरबा एसपी संतोष सिंह ने नाबालिक बच्चों के ड्राइविंग करते पाये जाने पर चेतावनी के साथ ही कार्रवाई का निर्देश दिया गया हैं। इसके साथ ही बाइक पर स्टंट और मुख्य मार्गो पर रेसिंग करने वाले युवको के खिलाफ सख्ती के साथ कार्रवाई करने का निर्देश पुलिस अधिकारियों को दिया गया हैं। एसपी के इस निर्देश का असर रहा हैं कि पिछले कुछ दिनों में ही पुलिस ने 50 से अधिक नाबालिको पर जुर्माने की कार्रवाई की गयी हैं। इसी बीच सोशल मीडिया में बांकी मोंगरा थाना क्षेत्र का एक विडियों वायरल हो रहा हैं।

इस विडियों में एक युवक भीड़ भाड़ वाले इलाके में बाइक का हेंडल पकड़कर उसे बीच सड़क पर ही स्केट कर स्टंट दिखा रहा हैं। विडियों में देखा जा सकता हैं कि पास ही पुलिस डयूटी पर मौजूद हैं, बावजूद इसके वह युवक बेखौफ होकर बाइक पर स्टंट बाजी कर लोगों की जान को जोखिम में डालने की कोशिश कर रहा हैं। बताया जा रहा हैं कि मौके पर मौजूद पुलिस द्वारा युवक को समझाईश भी दी गयी। लेकिन युवक बाज नही आया, इसके बाद सब इंस्पेक्टर माधव प्रसाद तिवारी ने बीच सड़क पर स्टंट दिखा रहे युवक के बाइक की चाबी बंद करने के बाद उसे भरे चौराहे पर ही झापड़ रशीद कर दिया गया।

युवक कुछ समझ पाता इतने में सब इंस्पेक्टर ने उसकी इस हरकत के लिए उसे दो-तीन झापड़ और लगा दिये। इस बीच स्टंट बाज युवक के साथी मौके से फरार हो गये। वही मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना का विडियों बना लिया, जिसे अब वायरल किया जा रहा हैं। स्थानीय लोगों की माने तो ऐसे युवको के खिलाफ पुलिस की ये कार्रवाई सही हैं। दूसरी तरफ सोशल मीडिया में वायरल विडियों में युवक की सरेराह पिटाई के बाद ऐसे मनचले स्टंट बाज युवको के बीच हड़कंप मचा हुआ हैं। वही पुलिस अधिकारी घटना के सभी पहलुओं की जांच के बाद उचित निर्णय लेने की बात कह रहे हैं।

Back to top button