हेडलाइन

CG NEWS : जब बीच सभा में भी भिड़ गये भाजपा और कांग्रेस पार्षद,जमकर हुई झूमाझटकी, उधर नेता प्रतिपक्ष ने फेंका…..

बिलासपुर 20 अप्रैल 2023। बिलासपुर के तखतपुर नगर पालिका परिषद की सामान्य सभा की बैठक बेहद ही हंगामेदार रही। बताया जा रहा हैं कि बैठक के दौरान भाजपा और कांग्रेस के पार्षद आपस में भिड़ गये और स्थिति झूमाझटकी तक पहुंच गयी। भाजपा पार्षद सहित नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस आपस में भिड़ गए और हाथापाई तक की स्थिति बन गयी। इस गहमा गहमी माहौल के बीच ही नेता प्रतिपक्ष ने बीच सभा में दस्तावेज उठाकर फेंक दिया।

गौरतलब हैं कि बुधवार को तखतपुर नगर पालिका में बजट और नगर विकास को लेकर सामान्य सभा की बैठक आहुत की गई थी। इसमें 8 बिंदुओं का एजेंडा रखा गया था, जिस पर अलग-अलग चर्चा होनी थी। इसके लिए बकायदा डेढ़ घंटे का समय तय किया गया था। बैठक शुरू होने के बाद प्रश्नों पर चर्चा चल रहा था। इसी दौरान जब पार्षद प्रतिभा देवांगन के प्रश्नों की बारी आई, तो उन्हे नहीं पढ़ा जा रहा था। इसका विरोध करते हुए नेता प्रतिपक्ष और प्रतिभा देवांगन ने सभी प्रश्नों को प्राथमिकता के साथ पढ़ने के लिए कहा गया।

बताया जा रहा हैं कि इस दौरान नेता प्रतिपक्ष के इस आपत्ति पर वार्ड क्रमांक 14 के कांग्रेस पार्षद सुनील आहूजा ने बिना पढ़े बैठक को आगे बढ़ाने के लिए कह दिया। जिसके बाद देखते ही देखते बवाल शुरू हो गया। दरअसल नेता प्रतिपक्ष ईश्वर देवांगन सवाल को पढ़ने की जिद पर अड़े थे। हंगामा शुरू होते ही नेता प्रतिपक्ष देवांगन भड़क गए और टेबल पटक कर दस्तावेजों को फेंक दिया। बस फिर क्या था सामने से पार्षद आहूजा भी तमतमाते हुए अपनी टेबल को पटकते हुए विरोध में खड़े हो गए।

फिर देखते ही देखते दोनों के बीच झूमा-झटकी और हाथापाई की स्थिति निर्मित हो गई। इस बीच पार्षदों ने बीच बचाव कर विवाद को शांत कराया। इसके बाद बैठक दोबारा शुरू हुई। भाजपा और कांग्रेस नेताओं के बीच विवाद और हाथापाई का यह विडियों अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें नेता प्रतिपक्ष देवांगन अपनी टेबल पटक कर दस्तावेजों को फेंकते दिख रहे हैं। वहीं पार्षद आहूजा भी टेबल पटकने और झूमाझटकी करते नजर आ रहे हैं।

Back to top button