बिग ब्रेकिंग

CG- न्यूड वीडियो वायरल: लव…सेक्स और ब्लैकमेलिंग मामले में आरोपी गिरफ्तार, दोस्ती का फायदा उठाकर..

जशपुर 8 अप्रैल 2024। युवती का न्यूड वीडियो वायरल किये जाने के मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है। जशपुर जिले के पत्थलगांव में एक युवती का न्यूड वीडियो सोशल मीडिया में वायरल किया गया था। जशपुर एसपी शशिमोहन सिंह के निर्देश पर पत्थलगांव पुलिस ने महिला प्रताड़ना, छेड़छाड़ समेत आईटी एक्ट के तहत आरोपी जतिन अग्रवाल के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।सायबर सेल की मदद से बिलासपुर से आरोपी जतिन अग्रवाल की गिरफ्तारी कर उसे रिमांड पर जेल भेजा गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती ने पत्थलगांव थाने में शिकायत की थी कि आरोपी ने पहले उससे दोस्ती की और उसका नाजायज फायदा उठाया।पहले आरोपी ने युवती को धमकी दी और ब्लैकमेल करने लगा कि उसका एडिटेड वीडियो उसके पास है।यह कहकर युवती से उसने न्यूड वीडियो मंगा लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मामले की जानकारी मिलते ही युवती ने आरोपी जतिन अग्रवाल के खिलाफ पत्थलगांव थाने में मामला दर्ज कराया।जिसके बाद से आरोपी जतिन अग्रवाल फरार चल रहा था।पत्थलगांव पुलिस ने सायबर सेल की मदद से बिलासपुर से आरोपी जतिन अग्रवाल की गिरफ्तारी कर उसे रिमांड पर जेल भेज दिया है।

 

Back to top button