हेडलाइन

CG-दर्दनाक हत्याकांड : महिला की छह टुकड़ों में मिली पानी की टंकी में लाश… पति को पुलिस ने लिया हिरासत में….अवैध संबंध का शक

बिलासपुर। बिलासपुर से एक दिल दहलाने वाली खबर आ रही है। पानी की टंकी में एक महिला की छह टुकड़ों में लाश मिली है। घटना सकरी के उसलापुर की बतायी जा रही है। इस मामले में महिला के पति को हिरासत में लेकर पुलिस पुछताछ कर रही है। शुरुआती जांच में मामला अवैध संबंध की तरफ जाता दिख रहा है।

जानकारी के मुताबिक महिला की लाश 2 माह पुरानी हो सकती है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। महिला की लाश पानी के सिंटेक्स की टंकी में डाली गयी थी। घटना की सूचना के बाद इलाके में हड़कंप है। आरोप हैकि पति ने ही पत्नी की हत्या कर लाश को टंकी में छुपायी है।

इधर आरोपी पति पवन सिंह ठाकुर को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले को घरेलू विवाद और अवैध संबंध दोनों नजरिये से देख रही है। मृतिका का नाम सती साहू है। जानकारी के मुताबिक क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों काफी तेज बदबू आ रही थी, जिसके बाद आस पड़ोस के लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की, तो टंकी में एक महिला की लाश मिली। महिला को जिस बेदर्दी से काटा गया था, उसने लोगों को सकते में ला दिया है।

Back to top button