पॉलिटिकल

CG राजनीति – कांग्रेस नेता की दबंगई के वायरल विडियो पर एक्शन में बीजेपी, पूर्व सीएम डॉ.रमन सिंह ने ट्वीट कर कहां…..

 

रायपुर 18 फरवरी 2022 । बालोद जिले में पुलिस जवानों के साथ दबंगई करते हुए एसपी और प्रदेश के गृहमंत्री को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में अब बीजेपी ने एक्शन मोड पर नजर आ रही है। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने बालोद कांड के वायरल विडियों को टवीट कर प्रदेश सरकार पर सवाल खड़े कर दिये है।

 

गौरतलब है कि बालोद जिला में लकड़ी परिवहन कर रहे ट्ेक्टर को रोककर जांच करने की बात पर कांग्रेस नेता ललित साहू ने जमकर बवाल मचा दिया था। 15 फरवरी को हुए पूरे घटना का विडियों अब जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कांग्रेस नेता ललित साहू गाड़ी रोकने की बात को लेकर जिले के एसपी और प्रदेश के गृहमंत्री को लेकर अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए पुलिस जवानों के साथ गाली-गलौच करते नजर आ रहे है। इस पूरे घटनाक्रम का विडियों सामने आने के बाद अब बीजेपी एक बार फिर सूबे की सरकार को घेरने में जुट गयी है। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने वायरल विडियों को टैग कर राहुल गांधी को टवीट किया है।

टवीट में डॉ.रमन सिंह ने इस विडियों के जरिये प्रदेश की सरकार पर सीधे तौर पर निशाना साधते हुए हमला बोला है। बालोद कांड का विडियों वायरल होने के बाद एक ओर जहां पुलिस ने आरोपी कांग्रेस नेता ललित साहू के खिलाफ गैर जमानती धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया है, वही बीजेपी भी इस मुददे को लेकर सरकार को घेरती नजर आ रही है।

 

 

CG VIDEO – पुलिस के साथ दबंगई करने वाले नेताजी के खिलाफ FIR दर्ज, एक दिन पहले तक SP और गृहमंत्री के लिए बोल रहे थे अपशब्द, अब FIR हुआ तो….देखिये विडियो

 

 

Back to top button