हेडलाइनपॉलिटिकल

“निष्कासित करना है तो कर दो…” जब भूपेश बघेल के सामने ही कांग्रेस नेता ने निकाली भड़ास, बोले…पांच साल आपसे मिलने के लिए तरस गये…एक काम नहीं हुआ…

रायपुर 18 मार्च 2024। चुनाव का मौसम है, इस मौसम में हर नेता ताक में है। कोई पाला बदलने की ताक में है, तो कोई मौका देखकर अपनी भड़ास निकालने की फिराक में है। ऐसा ही एक नजारा राजनांदगांव में नजर आया, जहां पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सामने ही कांग्रेस नेता ने पार्टी और पूर्ववर्ती सरकार की फजीहत कर दी। पूर्व मुख्यमंत्री की मौजूदगी में कांग्रेस नेता व जिला पंचायत पूर्व उपाध्यक्ष सुरेंद्र दाऊ ने कांग्रेस को जमकर खरी खोटी सुनायी। कांग्रेस नेता व जिला पंचायत पूर्व उपाध्यक्ष सुरेंद्र दाऊ ने खुटेरी की सभा में भूपेश बघेल के खिलाफ गुस्से का इजहार किया।

यही नहीं सुरेंद्र दाऊ ने ये भी कह डाला, कि पार्टी उन्हें चाहे तो निष्कासित कर सकती है, उनके पास अधिकार है, वो कार्रवाई कर सकते हैं। दरअसर राजनांदगांव लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व सीएम भूपेश बघेल आज चुनाव प्रचार में राजनांदगांव में थे। वो कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में पहुंचे थे।

इसी दौरान स्वागत भाषण के लिए कांग्रेस नेता व जिला पंचायत पूर्व उपाध्यक्ष सुरेंद्र दाऊ को आमंत्रित किया गया। मंच संभालते ही सुरेंद्र दाऊ हत्थे से उखड़ गये। उन्होंने कहा कि पांच साल में सरकार ने किसी कार्यकर्ता का कोई काम नहीं किया। छोटे मोटे ट्रांसफर तक नहीं करा पाये, कोई काम नहीं करा सके। बीच-बीच माफी मांगते हुए भी सुरेंद्र दाऊ अपनी भड़ास निकालते रहे। इसी बीच कांग्रेस के एक नेता ने उन्हें रोकने की कोशिश की, तो भी वो नहीं रूके।

सुरेंद्र दाऊ ने कहा कि आज बोलने दीजिये, क्योंकि पांच साल तक किसी ने ने बोलने नहीं दिया। पांच साल में कार्यकर्ताओं का ना काम हुआ और ना सम्मान हुआ। 46 हजार के वोट से अगर हारे हैं, तो इसके लिए यही सब जिम्मेदार है। पांच साल एक ही नेता दिखा,आज वह गायब हो गया। मेरी बाते यदि बुरी लगी हो तो मुझे पार्टी से निष्कासित कर दे। भूपेश बघेल की तरफ इशारा करतेहुए सुरेंद्र दाऊ ने कहा कि पांच साल हम आप से मिलने के लिए तरस गए।

 

Back to top button