हेडलाइन

“डबल इंजन की सरकार ट्रबल इंजन की सरकार है” अमित शाह को CM भूपेश का तगड़ा जवाब.. बोले-2023-2024 दोनों हमारा

रायपुर 7 जनवरी 2023 । कोरबा की जनसभा से अमित शाह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कार्यकाल पर सवाल भी उठाये और 2023 में सरकार बदने का दावा भी किया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अमित शाह के बयान पर पलटवार किया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि 2023 का विधानसभा और 2024 का लोकसभा दोनों उनका है। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सिर्फ आरोप लगाती है और सही जानकारी अपने आला नेताओं को नहीं देती। मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्रीय नेताओं को इनके भ्रम में नहीं रहना चाहिये।

“कमल पर बटन दबाकर कांग्रेस का हिसाब बराबर कर देना, उनके भ्रष्टाचार का हिसाब तो भाजपा कर ही देगी”… अमित शाह का कोरबा की मंच से चुनावी शंखनाद

मुख्यमंत्री ने अमित शाह के डबल इंजन वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार अब चलने वाली नहीं है पूरी तरह फेल हो गई है। ये ट्रबल इंजन की सरकार हो गई थी। मुख्यमंत्री ने विकास कार्यों को लेकर अमित शाह के उठाये सवाल पर पलटवार करते हुए कहा कि 4 साल में कितना विकास हुआ है छत्तीसगढ़ की जनता अच्छे से जानती है। 4 सालों में नक्सली घटनाओं में कमी आई है। DMF की राशि से पिछली सरकार में भ्रष्टाचार होता था। हमारी सरकार में उस राशि से विकास हो रहा है।

वहीं मुलाकात को शिष्टाचार मुलाकात बताते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि औपचारिक मुलाकात हुई, इस दौरान कोई विशेष चर्चा नहीं हुई।

Back to top button