मनोरंजन

महादेव ऑफ़लाइन लॉटरी मामले में ‘फुकरे 3’ के …….अभिनेता ,पुलकित सम्राट ,की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है

6 अक्टूबर 2023|देशभर में इस वक्त एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट (ED) की ओर से लगातार कार्रवाई का दौर जारी है। अब ED की जांच के दायरे में बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता रणबीर कपूर का भी नाम सामने आया है। इसके बाद अब जांच एजेंसी ने गुरुवार को महादेव ऑनलाइन लॉटरी जांच मामले में कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा, एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को भी समन भेजा है। रडार में कई और सेलेब्स का भी नाम सामने आया है। इनमें ‘फकरे 3’ एक्टर पुलकित सम्राट का भी नाम शामिल है। इस सिलसिले में इंडिया टीवी ने पुलकित से खास बातचीत की है। 

क्या है महादेव एप लॉटरी घोटाला?
ED ने सितंबर महीने में महादेव ऑनलाइन लॉटरी एप मामले की जांच करते हुए कोलकाता, भोपाल, मुंबई समेत देश के विभिन्न शहरों में छापेमारी कर के 417 करोड़ की संपत्ति फ्रीज और जब्त की थी। तब यह मामला चर्चा में आया था। छत्तीसगढ़ के सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल इस कंपनी के  मुख्य प्रवर्तक हैं और दुबई से अपना संचालन करते हैं। इस कंपनी पर अवैध सट्टेबाजी वेबसाइटों को नए उपयोगकर्ता दिलाने, बेनामी बैंक खातों व पैसों की हेराफेरी करने का आरोप है। 

रणबीर समेत इन एक्टर्स का भी सामने आया नाम
बता दें, अब तक मिली जानकारी के मुताबिक,  ED की जांच के दायरे में अभिनेता रणबीर कपूर के अलावा आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, अली अजगर, विशाल डडलानी, टाइगर श्रॉफ, नेहा कक्कर, एली अव्राम, भारती सिंह, सनी लियोनी, भाग्य श्री, पुलकित, कीर्ति खरबंदा, नुसरत भरूचा और कृष्णा अभिषेक का नाम आने की भी खबर निकल कर सामने आई है।  

Back to top button