पॉलिटिकलहेडलाइन

CG POLITICS : सांसद रविकिशन ने सूबे की कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना, बोले…”छत्तीसगढ़ में सरकार बनते ही भ्रष्टाचार पर चलेगा BJP का बुलडोजर”

रायपुर 8 नवंबर 2023। छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों के केंद्रीय नेतृत्व के नेता छत्तीसगढ़ में लगातार दौरा कर रहे है। बुधवार को गोरखपुर से भाजपा सांसद रविकिशन राजधानी रायपुर पहुंचे। यहां उन्होने एकात्म परिसर में मीडिया से बात करते हुए सूबे की भूपेश बघेल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आप गूगल में टाइप कीजिए 508, जवाब आएगा….भूपेश बघेल। सांसद रविकिशन ने दावा किया कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनते ही एक-एक भ्रष्टाचारियों से हिसाब लिया जायेगा और प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार पर बीजेपी का बुलडोजर चलेगा।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में सत्ता वापसी के लिए भाजपा ऐढ़ी-चोटी का जोर लगाये हुए है। ऐसे में पीएम मोदी के साथ ही केंद्रीय मंत्री अमित शाह के साथ केंद्रीय मंत्री और सांसद लगातार छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहे है। बुधवार को फिल्म कलाकार और सांसद रविकिशन रायपुर के एकात्म परिसर स्थित भाजपा कार्यालय में पहंुचे। यहां आयोजित पत्रकार वार्ता में रविकिशन ने प्रदेश की भूपेश सरकार के शराब, कोयला समेत तमाम घोटालों की चर्चा करते हुए आरोप लगाया कि छत्तीसगढ़ के इन घोटालों की बदनामी तो बॉलीवुड में भी पहुँच गई है। रविकिशन ने तंज कसते हुए कहा कि रेल से रायपुर आते वक्त फिल्म निर्माता ने फोन पर उनसे कहा कि हमें अब लंबे समय तक कहानियों की जरूरत नहीं पड़ेगी।

क्योंकि छत्तीसगढ़ की सरकार की घपलों-घोटालों की ढेरों कहानियाँ हमारे पास पहुँच गई है।रविकिशन ने आगे कहा कि अब हमारा स्पष्ट कहना है कि यह जो शुरुआती 5 हजार करोड़ रुपए का महादेव ऐप सट्टा घोटाला है, जिसके जरिये छत्तीसगढ़ की जनता को लूटा गया और इतना ही नहीं बल्कि शुभम को दुबई भेजकर सट्टे का कारोबार बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित भी किया गया। यह स्पष्ट हो चुका है कि सत्ता के संरक्षण में महादेव ऐप ने जन्म लिया और फला-फूला है। सांसद रविकिशन ने बताया कि मैं बाबा की नगरी गोरखपुर से बाबा का स्पष्ट संदेश लेकर आया हूं कि छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनते ही भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदेश का पैसा लूटने वालों के खिलाफ भाजपा का बुलडोजर चलेगा।

भाजपा सांसद रविकिशन ने आगे कहा कि कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार ने पांच साल के शासनकाल में छत्तीसगढ़ को लूटकर बर्बाद कर दिया है। छत्तीसगढ़ के लोगों के भोलेपन के साथ विश्वासघात किया है। रविकिशन ने दावा किया कि भाजपा के 15 वर्षों के शासनकाल में छत्तीसगढ़ जिस ऊंचाई पर पहुंचा था, कांग्रेस की सरकार ने पांच साल में उससे कहीं ज्यादा नीचे गिरा दिया। भाजपा के घोषणा पत्र मोदी की गारंटी की चर्चा करते हुए रविकिशन ने कहा कि इस गारंटी को लेकर हमने संकल्प लिया है कि छत्तीसगढ़ में सरकार बनते ही पहले कैबिनेट बैठक में 18 लाख घरों का निर्माण पूरा करने के लिए राशि आवंटित करेंगे।

Back to top button