पॉलिटिकल

CG POLTICS NEWS :VIDEO- BJP के चुनावी सर्वे पर CM भूपेश बघेल का तंज….कहा जो 14 बचे हैं, उनका भी टिकट पक्का नही, बृजमोहन और अजय चंद्राकर नंबर बढ़ाने कर रहे…..

रायपुर 11 मार्च 2023। साल के अंत में छत्तीसगढ़ में चुनाव होने हैं, लिहाजा राजनीतिक बयानबाजी का दौर भी जारी हैं। बीजेपी के चुनावी सर्वे पर आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि ये जो 14 बच्चे हैं, उनका भी टिकट पक्का नहीं है। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि मैने अजय चंद्राकर और बृजमोहन अग्रवाल से कहा था कि वह जबरदस्ती नंबर बढ़ाने के लिए अपना गला खराब करते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। टिकट मिलेगा या नहीं इसकी भी कोई गारंटी नहीं है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ये बयान शनिवार को मनेंद्रगढ़ दौरे पर रवाना होने से पहले हेलीपैड पर मीडिया से चर्चा के दौरान दिया गया। मुख्यमंत्री बघेल ने संकेत दिए कि बीजेपी के जो 14 विधायक बचे हैं उनको भी अगले चुनाव में टिकट मिले ये पक्का नहीं है। गौरतलब हैं कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने चुनावी सर्वे शुरू कर दिया है। हारने और जीतने वाले प्रत्याशियों का अंदाजा अलग-अलग क्षेत्रों में लगाया जा रहा है।

बीजेपी के पदाधिकारियों की माने तो इसके लिए बकायदा दिल्ली से विशेष टीम भी पहुंची है, जो मौजूदा स्थिति और जीतने वाले प्रत्याशियों को लेकर जमीनी स्तर पर अपनी रिपोर्ट तैयार कर रही हैं। ऐसे में एक ओर जहां बीजेपी आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी स्थिति मजबूत बनाने की कोशिश में लगी हैं। वही मुख्यमंत्री ने बीजेपी के इस ग्राउंड सर्वे पर चुटकी लेकर लेते हुए विधायको पर निशाना सीधे निशाना साधा हैं।

Back to top button