हेडलाइन

CG- प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम बदला, अब 30 अक्टूबर को नहीं, इस तारीख को आयेंगे दुर्ग

दुर्ग 29 अक्टूबर 2023। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब 4 नवंबर को छत्तीसगढ़ आयेंगे। चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए पीएम मोदी की सभा पहले 30 अक्टूबर को प्रस्तावित थी, लेकिन अब ये कार्यक्रम बदल गया है। पीएम मोदी की दुर्ग में सभा अब 4 नवंबर को होगी। इस दौरान दुर्ग में उनकी बड़ी चुनावी सभा होगी।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी दुर्ग से कई बड़ी घोषणाएं करेंगे। दुर्ग जिले समेत दुर्ग संभाग की 20 सीटों पर इसका प्रभाव हो सकता है। प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा कोलेकर एसएसपी ने सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की। छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 की तैयारी में सभी राजनीतिक दलों के नेता जुट गए हैं. छत्तीसगढ़ में केंद्रीय नेता से लेकर कांग्रेस के बड़े नेता लगातार छत्तीसगढ़ में चुनावी दौरा कर रहे हैं. छत्तीसगढ़ में दो चरणों में मतदान होने है।

पहले चरण का मतदान 7 नवंबर को 20 विधानसभाओं के लिए होगा और दूसरे चरण का मतदान 17 नवंबर को 70 विधानसभाओं के लिए होगा. मतदान से पहले छत्तीसगढ़ में चुनावी सरगर्मियां तेजी से बढ़ रही है जिन उम्मीदवारों को पार्टी ने अपना प्रत्याशी बनाया है वह उम्मीदवार जनता के बीच जा रहे हैं और अपने पक्ष में वोट देने की गुहार लगा रहे हैं.

Back to top button