हेडलाइन

CG: SP ने सिविल लाइन थाना प्रभारी को किया लाइन अटैच,आचार संहिता खत्म होते ही एक्शन में आये SP जितेंद्र शुक्ला

कोरबा 5 दिसंबर 2023। कोरबा एसपी जितेंद्र शुक्ला ने आचार संहिता खत्म होते ही सिविल लाइन थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया है। उनकी जगह पर सब इंस्पेक्टर सुमन लाल पोया को सिविल लाइन थाना की जिम्मेदारी सौंपी गयी है। आपको बता दे कि आचार संहिता लगने के बाद ही निर्वाचन आयोग ने IPS जितेंद्र शुक्ला को कोरबा एसपी नियुक्त किया था।

गौरतलब है कि कोरबा पोस्टिंग के साथ ही एसपी जितेंद्र शुक्ला ने अपनी पहली मीटिंग में पुलिसिंग में लापरवाही बिल्कुल भी बर्दाश्त नही करने की सख्त चेतावनी दी थी। आचार संहिता के दौरान एसपी शुक्ला की इस सख्ती का असर भी नजर आया। जिले की चारों विधानसभा चुनाव में शांतिपूर्ण ढंग से मतदान और मतगणना का कार्य संपन्न हुआ। एसपी जितेंद्र शुक्ला अपनी पोस्टिंग के बाद से ही जिले की पुलिसिंग और पुलिस अधिकारियों की गतिविधियों पर पैनी नजर रखे हुए थे।

आज आचार संहिता खत्म होते ही सबसे पहले उन्होने सिविल लाइन थाना प्रभारी को लाइन अटैच करने की कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि एसपी जल्द ही पुलिस विभाग में बड़ी सर्जरी की लिस्ट जारी कर सकते है। जिले के कई थाना-चौकी सहित साइबर सेल में मनमानी की शिकायत एसपी के समक्ष आयी थी। जिसे देखते हुए एसपी जितेंद्र शुक्ला पुलिसिंग में ध्यान नही देनें वाले पुलिस कर्मी और अधिकारियों पर एक्शन ले सकते है। एसपी के इस आदेश के बाद विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

Back to top button