हेडलाइन

“शिक्षक की नौकरी लगा दूंगा”… सरकारी टीचर बनाने के नाम पर महिला से लाखों की ठगी, पुलिस ने दर्ज किया FIR

बिलासपुर, 7 जनवरी। शिक्षक की नौकरी दिलाने के नाम पर महिला से 2 लाख रुपये ठगने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोप है कि मुंगेली की महिला को सरकारी शिक्षक बनाने का लालच देकर आरोपी ने ठगी की और फिर महिला को बरगलाने लगा। ठगी के मामले में पुलिस ने माना रायपुर के पप्पू शिवहरे के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। उसके खिलाफ रायपुर और बेमेतरा जिले में भी ऐसे ही मामलों में अपराध दर्ज है।

जानकारी के मुताबिक मुंगेली जिले के सरगांव क्षेत्र की प्रिया राजपूत ने सिविल लाइन थाने में शिकायत की है कि अपने जेठ मनोज राजपूत के माध्यम से आरोपी पप्पू शिवहरे उर्फ ख्यालीराम पवैया से उनके पति नवीन का परिचय हुआ था। अच्छी जान पहचान है और वह प्रिया को शिक्षक नौकरी लगवा सकता है। उसके झांसे में आकर नवीन तैयार हो गया और 4 लाख रुपये में सौदा किया।

आरोपी ने एडवांस के रूप में बीते अप्रैल में ज्योति फ्यूल रायपुर के खाते में दो लाख रुपये मंगाये। लेकिन, कई महीने बीत जाने के बाद जब नौकरी नहीं लगी तो नवीन और प्रिया ने उससे संपर्क किया। लेकिन आरोपी ने न तो नियुक्ति पत्र दिया और ना ही रकम लौटायी।

बाद में उसने फोन भी उठाना बंद कर दिया। बिलासपुर और रायपुर में उसके बताए गए पते से भी वो गायब है । सिविल लाइन पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ रायपुर के माना और बेमेतरा जिले के नवागढ़ में भी केस दर्ज हैं।

Back to top button