हेडलाइन

CG ब्रेकिंग: भिलाई में ED की रेड,रिटायर्ड शिक्षक- BSP कर्मी सहित 3 ठिकानों पर तड़के टीम ने मारा छापा,चुनाव से ठीक पहले ED की रेड से हड़कंप

दुर्ग 5 नवंबर 2023। प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने एक बार फिर भिलाई के तीन ठिकानों पर रेड की कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि तड़के ही ईडी की टीम ने भिलाई के राधिका नगर में भिलाई स्टील प्लांट के रिटायर्ड कर्मचारी, रिटायर्ड शिक्षक और एक अन्य के मकान में छापा मारने पहुंची। टीम की कार्रवाई तड़के 5 बजे से जारी बतायी जा रही है। आपको बता दे कि ईडी की टीम ने तीन दिन पहले भी भिलाई में ही हाउसिंग बोर्ड में ऑनलाइन सट्‌टा ऐप मामले में छापा मारकर करोड़ों रुपए बरामद किए थे।

छत्तीसगढ़ में 7 नवंबर का पहले चरण का मतदान होना है। राजनीतिक दल प्रदेश की 20 विधानसभा सीटों पर जीत को लेकर ऐढ़ी चोटी का जोर लगाये हुए है। वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक सरगर्मी के बीच ईडी की टीम ने आज एक बार फिर भिलाई में सुबह-सुबह रेड की कार्रवाई की। बताया जा रहा है कि भिलाई स्टील प्लांट से रिटायर्ड कर्मी श्रीकांत मूसले, रिटायर्ड टीचर व केरला निवासी उन्नीयन और मुस्तफा मंजिल के मकान में एक साथ रेड की कार्रवाई की गयी है।

दाऊबाड़ा तालाब के पास रहने स्थित तीनों मकान 100 मीटर के दायरे में ही आसपास स्थित है। बताया जा रहा है कि तीनों ठिकानों पर अभी भी ईडी की कार्रवाई जारी है। आपको बता दे कि तीन पहले ही ईडी की टीम ने भिलाई के हाउसिंग बोर्ड निवासी असीम दास उर्फ बप्पा के यहां छापा मारा गया था। जहां से करोड़ों रूपये कैश बरामद होने के बाद पुलिस ने असीम दास को अरेस्ट कर लिया था। रविवार की तड़के से भिलाई में एक बार फिर चल रहे ईडी की इस कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है।

Back to top button