हेडलाइन

भयमुक्त छत्तीसगढ़ बनायेंगे: दिल्ली से लौटे मुख्यमंत्री बोले, कल एक और गारंटी पूरा करेंगे, नक्सलवाद के खात्मे पर कही ये बात…

रायपुर 24 दिसंबर 2023। दो दिवसीय दौरे से मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय दिल्ली से रायपुर लौट आये हैं। रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि राष्ट्रीय और केंद्रीय नेताओं का आशीर्वाद मिला है। छत्तीसगढ़ में अब डबल इंजन की सरकार में तेजी से विकास होगा। उन्होंने कहा कि विकास के लिए संसाधन की कोई कमी नहीं होगी। समृद्ध, खुशहाल और भय मुक्त छत्तीसगढ़ भाजपा बनायेगी। उन्होंने कहा कि कल मोदी की गारंटी का एक और वादा पूरा होगा है। कल 12 लाख किसानों के खाते में दो साल का बकाया बोनस आएगा।

वहीं नक्सलवाद को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से बात हुई है। केंद्रीय गृहमंत्री ने आश्वासन दिलाया नक्सलवाद जल्द खत्म होगा है। मुख्यमंत्री ने सुशासन दिवस मनाने पर कहा कि, 25 दिसंबर को अटल बिहारी बाजपेयी की जन्मतिथि है। इसे सुशासन दिवस के रूप में मनाते हैं। दो साल का बकाया बोनस किसानों को देंगे। कल करीब 12 लाख किसानों को दो साल का बोनस मिलेगा।

मुख्यंत्री ने कहा कि डबल इंजन की सरकार है,विकास संसाधनों की कमी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री समेत सभी से मुलाकात हुई, राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति से भी मुलाकात हुई। सौजन्य मुलाकात थी शपथ के बाद पहली बार हुई, जिसमें भयमुक्त छत्तीसगढ़ बनाने का काम किया जाएगा।

Back to top button