हेडलाइन

CG Rain Alert : छत्तीसगढ़ में बारिश का अलर्ट, अगले तीन घंटों में इन इलाकों में होगी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

रायपुर 20 मार्च 2024। छत्तीसगढ़ में बारिश की बूंदाबांदी का दौर जारी है। प्रदेश के कई हिस्सों में रूक-रूककर बारिश हो रही है, वहीं ओलावृष्टि हो रही है। मौसम विभाग ने आने वाले तीन घंटों के लिए प्रदेश में अलर्ट जारी किया है। प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में तेज हवाओं के साथ बारिश होगी, वहीं कई जगहों पर ओलावृष्टि होगी।

मौसम विभाग के मुताबिक छत्तीसगढ़ के अधिकांश ज़िलों में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना जताई जा रही है। जिसको लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया हैं। मौसम विभाग की माने तो बलरामपुर, बीजापुर, नारायणपुर और दंतेवाड़ा ज़िले को छोड़कर बाक़ी सभी ज़िलों में बारिश होगी।

जशपुर, बस्तर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, सुकमा, बीजापुर और नारायणपुर में भी बारिश हो सकती है। इससे पहले रविवार को बिलासपुर और सरगुजा संभाग के कई हिस्सों में बारिश हुई।  मंगलवार को बलौदाबाजार, सिमगा, भाटापारा, बेमेतरा, साजा, नवागढ़, थानखम्हरिया, कवर्धा, बोडला, सहसपुर लोहारा, छुईखदान, बिलासपुर, पेंड्रारोड. पंडरिया, लोरमी, शिवरीनारायण, जैजैपुर, रायगढ़, लैलुंगा, पुसौर में भी हल्की-हल्की बारिश हुई। कई स्थानों पर हल्की बूंदाबांदी भी दर्ज की गई। इधर पूरे प्रदेश में नमीं आने के कारण कई जगहों पर दिन का तापमान काफी गिर गया है।

Back to top button