हेडलाइन

राबड़ी देवी के घर CBI का छापा , बढ़ सकती है मुश्किलें…..

बिहार 6 मार्च 2023 बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज राजद नेता लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में आज यानि सोमवार को सीबीआई की टीम ने राबड़ी देवी के घर पहुंची. सीबीआई के अधिकारी राबड़ी से पूछताछ कर रहे हैं. मौके पर तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव भी मौजूद हैं. बताया जा रहा है कि राबड़ी के घर वकीलों की एक टीम भी पहुंची है.

मीडिया रिपोर्ट्‍स के मुताबिक बिहार के राबड़ी के पुत्र और बिहार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव इस समय विधानसभा में मौजूद हैं। राबड़ी देवी बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री हैं और राजद सुप्रीमो और पूर्व सीएम लालू यादव की पत्नी हैं। कहा जा रहा है कि सीबीआई के पहुंचने के कुछ समय पहले ही तेजस्वी विधानसभा के लिए निकले थे।

हालांकि इसकी स्पष्ट जानकारी नहीं है लेकिन बताया जा रहा है कि जमीन के बदले नौकरी घोटाले की जांच से जुड़े मामले में सीबीआई की टीम पहुंचे हैं। सीबीआई की छानबीन शुरू हो गई है। हालांकि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव छापे के समय घर पर ही मौजूद हैं।

उल्लेखनीय है कि मई 2022 में भी राबड़ी देवी के आवास पर सीबीआई की टीम पहुंची थी। उस समय राबड़ी देवी से सीबीआई ने जानकारी ली थी।

Back to top button