क्राइम

CG NEWS : झाड़-फूक की आड़ में युवती से बैगा ने किया दुष्कर्म का प्रयास,तंत्र विद्या के नाम पर ठग लिये 80 हजार रुपए,पीड़िता ने एसपी से कहा…..

कांकेर 21 अप्रैल 2023। नक्सल प्रभावित कांकेर जिला में एक युवती के साथ झाड़फूक के नाम पर बैगा द्वारा दुष्कर्म का प्रयास किये जाने का मामला सामने आया हैं। पीड़िता ने एसपी से मुलाकात कर इस मामले की शिकायत कर बैगा के खिलाफ तांत्रिक विद्या और पूजा के नाम पर 80 रूपये की ठगी किये जाने का भी गंभीर आरोप लगाया गया हैं। एसपी ने इस मामले पर संबंधित थाना प्रभारी को घटना की जांच कर वैधानिक कार्रवाई का निर्देश दिया हैं।

अंधविश्वास में ठगी का ये मामला कांकेर जिला के नरहरपुर थाना क्षेत्र का है। एसपी से शिकायत करने पहुंची युवती ने बताया कि एक साल पहले उसका एक्सीडेंट हो गया था। अस्पताल में उसका इलाज चल ही रहा था, साथ ही वो ठीक होने के लिए पूजा-पाठ भी करवा रही थी। इसी दौरान वो नरहरपुर के श्रीगुहान में रहने वाले बैगा सुनील नेताम के संपर्क में आई। वो अक्सर उसके पास पूजा-पाठ कराने के लिए जाती थी। युवती का आरोप हैं कि बैगा ने पूजा-पाठ के नाम पर युवती से 80 हजार रुपए तो ठगे ही, इसके साथ ही इस दौरान वो उस पर बुरी नजर रखते हुए बेड टच किया करता था।

पीड़िता ने बताया कि बैगा ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने की भी कोशिश की। लेकिन जब युवती ने इस कृप्य पर आपत्ति जतायी तो बैगा ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। युवती ने बताया कि बैगा की धमकियों से वो काफी डरी हुई है और उसने इस पूरे घटना की शिकायत एसपी से कर आरोपी के खिलाफ कारवाई की मांग की हैं।

वहीं कांकेर एसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि नरहरपुर विकासखंड की युवती द्वारा शिकायत की गई है। जांच के बाद इस मामले में कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि नरहरपुर थाने में भी मामला दर्ज कराया गया हैं। मामले में जांच जारी है।

Back to top button