हेडलाइन

CG- मां से प्रेम प्रसंग में बेटे ने ली कारोबारी का जान, वारदात के बाद आरोपी बेटा हो गया था कर्नाटक फरार, पुलिस ने व्यापारी के मर्डर का खुलासा

रायगढ़ 23 मार्च 2024 । मां के साथ था अवैध संबंध इसलिए बेटे ने कारोबारी की हत्या की थी। सारंगढ़ में कारोबारी अभिषेक केसरवानी हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। प्रेम प्रसंग अवैध संबंध के चलते ही पूरी वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस के मुताबिक व्यापारी अभिषेक का एक महिला से मिलना जुलना था। महिला के बेटे को शक था कि उसकी मां का व्यापारी से अवैध संबंध है। लिहाजा, बेटे ने महिला के प्रेमी को हटाने के लिए उसके मर्डर का प्लान तैयार कर लिया।

वारदात वाले दिन व्यापारी अभिषेक कोसाबाड़ी से जाने वाला था, तो प्लान के मुताबिक आरोपी वहां जाकर छिप गया। केसरवानी जैसे ही कोसाबाड़ी पहुंचा युवक ने उसे कुछ पूछने के बहाने उसे रोक लिया। व्यापारी जैसे ही रुका युवक ने उसपर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए. हमले में केसरवानी की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक आरोपी ने अपनी मां को एक दिन सरसींवा में अभिषेक केसरवानी के साथ देखा था, जिसके बाद वो तैश में आ गया और फिर अपने मां के प्रेमी को मारने का प्लान तैयार करने लगा। हत्या की वारदात के बाद आरोपी बाइक से रायपुर पहुंचा और फिर वहां से कर्नाटक भाग गया। पुलिस ने आरोपी के नंबर सर्विंलांस पर डाल रखा था, जैसे ही पुलिस को उसकी मौजूदगी की जानकारी मिली कर्नाटक भेजकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ करने पर आरोपित ने बताया की उसकी मां का प्रेम संबंध मृतक अभिषेक केशरवानी के साथ होने के संदेह पर गुस्से में आकर उसने अभिषेक केशरवानी का हत्या कर दियाथा। बहरहाल पुलिस ने आइपीसी की धारा 302 के तहत निखिल बरेठ पिता स्व0फुलसिंह बरेठ उम्र 19 वर्ष निवासी नंदा चोक के पास पीछे मजिस्द के पास वार्ड क्रमांक-09 थाना कोतवाली सारंगढ़ जिला सारंगढ़ बिलाईगढ़ गिरफ्तार कर रिमांड में जेल भेजा है।

 

Back to top button