बिग ब्रेकिंग

CG- हसदेव नदी में डूबे छात्र की 48 घंटे बाद मिली लाश, कोरबा से जाजंगीर पिकनिक मनाने आया था परिवार, 2 दिनों से SDRF की टीम…

 

जांजगीर 14 दिसंबर 2021- जांजगीर के पिकनिक स्पॉट देवरी में हसदेव नदी में डूबे छात्र का शव आज 48 घंटे बाद SDRF की टीम ने नदी से बरामद किया है। 10वीं क्लास में पढ़ने वाला छात्र आयुष्मान रविवार को परिवार के साथ कोरबा से यहां पिकनिक मनाने पहुंचा था, और अचानक खेलने के दौरान पैर फिसलने से वह नदी मेें गिरकर डूब गया। पिछले 2 दिनों से एसडीआरएफ और पुलिस की टीम नदी में डूबे आयुष्मान की तलाश में जुटी हुई थी, जिन्हे आज दोपहर छात्र का शव नदी से मिला है।
गौरतलब है कि दीपका में रहने वाले अशोक प्रवीण सिंह परिवार के साथ रविवार को पिकनिक मनाने जांजगीर जिला के ग्राम देवरी स्थित पिकनिक स्पॉट पर गये हुए थे। 10वीं क्लास में पढ़ने वाला बेटा आयुष्मान भी परिवार के साथ पिकनिक मनाने गया हुआ था। दोपहर करीब 1 बजे के लगभग आयुष्मान अपने दोस्तों के साथ खेलते खेलते नदी के किनारे चला गया और अचानक पैर फिसलने पर उसका बैलेंस बिगड़ने पर वह नदी में जा गिरा। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार के लोगों ने आसपास के लोगों से मदद मांगी, लेकिन आयुष्मान का कोई पता नही चल सका। जिसके बाद पुलिस की टीम ने बिलासपुर से SDRF की टीम को रेस्क्यू आपरेशन के लिए बुलाया गया। रविवार दोपहर से ही नदी में डूबे आयुष्मान की पतासाजी की जा रही थी। घटना के 48 घंटे बाद आज दोपहर आयुष्मान का शव SDRF की टीम ने नदी से बरामद किया है। जिसे देखने के बाद परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। वही पुलिस ने इस घटना में मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिया है।

Back to top button