बिग ब्रेकिंग

दो मॉडल की मौत: भीषण रोड एक्सीडेंट में miss south India की विनर और रनर की मौत…..कार एक्सीडेंट में दोनों की मौत, दोनों मशहूर मॉडल भी थी…..मौत के कुछ देर पहले ही लिखा था…..

तिरुवनंतपुरम 1 नवंबर 2021। भीषण सड़क हादसे में मिस केरल और मिस केरल की रनर अप रही दो मॉडल की मौत हो गई है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने सोमवार को बताया कि तिरुवनंतपुरम की निवासी एंसी कबीर (24) और त्रिशूर की निवासी अंजना शाजन (25) की कार कथित तौर पर एक मोटरसाइकिल से टक्कर होने से बचाने की कोशिश में अचानक घूम गई और हादसे का शिकार हो गई.

पुलिस ने बताया कि हादसा रविवार देर रात करीब एक बजे हुआ. कार में सवार दो अन्य लोग घायल हो गए हैं. पुलिस ने कहा, ‘उनके साथ कार में सवार एक अन्य व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. वह त्रिशूर के माला का निवासी है. हालांकि, घायल हुए अन्य एक व्यक्ति की हालत फिलहाल स्थिर है.’

गौरतलब है कि एंसी कबीर और अंजना शाजन ने 2019 में मिस केरल प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। एंसी इस प्रतियोगिता की विजेता थीं और अंजना दूसरे स्थान पर रही थीं। एंसी कबीर ने कुछ घंटे पहले Instagram पोस्ट में एक वीडियो पोस्ट कर लिखा था कि ये जाने का समय है। आपको बता दें कि इस हादसे के बाद से केरल के लोगों में शोक का माहौल है। एंसी मॉडलिंग जगत में एक उभरता हुआ सितारा थीं।’ इस घटना के बारे में स्पष्ट करते हुए पुलिस ने सोमवार को कहा कि दुखद दुर्घटना में पूर्व मिस केरल और रनर-अप की मौत हो गई है.

 

Back to top button