वायरल न्यूज़

CG – होली में हुड़दंगियों की खातिरदारी के लिए इस जिले की पुलिस ने शुरू की विशेष सेवा, सोशल मीडिया में आये पुलिस के इस स्पेशल ऑफर से हुड़दंगियों में छाया खौफ….

 

कोरबा 16 मार्च 2022 । रंगो का पर्व होली में कोई शांति भंग ना करे इसके लिए कोरबा एसपी भोजराम पटेल ने पहले ही कमर कस ली है। होली पर्व के दौरान जहां जिले में चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात होगी, वही होली से ठीक पहले पुलिस टीम ने सोशल मीडिया पर हुड़दंगियों और शराबियोें की थाने में स्पेशल खातिरदारी का एक पोस्ट तैयार किया है, जिसे पढ़ने के बाद जहां हुड़दंगियों के बीच हड़कंप मचा हुआ है, वही सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है।

 

गौरतलब है कि 17 मार्च को होलिका दहन के साथ ही 18 मार्च को पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ होली का पर्व मनाया जायेगा। अक्सर देखा जाता है कि होली के रंग में भंग डालने के लिए कुछ शरारती तत्व और शराब के नशे में धुत्त लोग हुड़दंग कर माहौल खराब करने का प्रयास करते है। ऐसे हुड़दंगियों पर नकेल कसने के लिए कोरबा एसपी भोजराम पटेल ने पहले ही थानेदारों की मीटिंग लेकर जिले में शांति पूर्ण ढंग से होली का पर्व संपन्न कराने की सख्त हिदायत देने के साथ ही फलाईग स्क्वाड टीम का गठन किया गया है, जिसके जरिये तत्काल पुलिस टीम किसी भी प्वाईंट पर तत्काल रिस्पॉस कर किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहेगी।

 

पुलिस की इस अलर्ट डयूटी के अलावा कोरबा के ही दर्री थाना पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिये हुड़दंगियांे के लिए एक विशेष कार्टून मैसेज तैयार किया गया है। जिसमें होली के रंग में भंग करने वालों की विशेष खातिरदारी की जानकारी दी गयी है। जैसे होली में हुड़दंग करने के लिए थाने में विशेष मसाज ट्रीटमेंट की व्यवस्था। इसी तरह कपड़े फाड़कर सड़क पर चिल्लाते हुए घूमने वाले हुड़दंगियों के थाने में खोने पीने की स्पेशल व्यवस्था जैसे मैसेज बनाये गये है। सोशल मीडिया में चल रहे इस मैसेज से जहां आम लोगों में हुड़दंगियों पर पुलिस की पैनी नजर और कड़ी कार्रवाई किये जाने को लेकर खुशी है, वही होली में उपद्रव मचाने वाले हड़दंगियों का टेंशन बढ़ गया है।

 

Back to top button