CG- डायरिया से दो बच्चों की गयी जान, उलटी दस्त से गांव के कई लोग पीड़ित, 3 का चल रहा अस्पताल में इलाज

जांजगीर चांपा 10 अगस्त 2024। बारिश के दौर के बीच मौसमी बीमारी ने पैर पसारना शुरू कर दिया है। जांजगीर में एक बार फिर उल्टी दस्त ने कहर बरपाया है। खबर है कि डायरिया की वजह से दो मासूम बच्चों की जान चली गयी है। जिन बच्चों की जान गयी है, उसमें 3 साल का बच्चा और 7 साल की एक बच्ची शामिल हैं। घटना जांजगीर के अमोदा गांव की बतायी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में कैंप कर रही है। जानकारी के मुताबिक गांव के कई लोग अभी उल्टी और दस्त से ग्रसित हैं, जिनका इलाज चल रहा है। स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों के मुताबिक अमोदा गांव में डायरिया की सूचना आयी है। इसमें उलटी दस्त और 3 वर्षीय बच्चे और 7 वर्षीय बच्ची की मौत हो गयी है।

दोनों बच्चों को रात से था उल्टी दस्त हो रहा था, जिन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही दोनों बच्चों की मौत हो गयी। वहीं 3 लोगों का चांपा अस्पताल में ईलाज चल रहा है। इधर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड पर आ गया है। बीएमओ सहित स्वास्थ्य विभाग का अमला अमोदा गांव में कैंप कर रहा है।

व्याख्याता प्रमोशन में नाफरमानी, डीपीआई ने जुलाई में ही मांगी थी जानकारी, आज तक तीन संभागों ने नहीं भेजी, अब DPI ने फिर...
NW News