बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

CG-दो नये संभाग: कांग्रेस की सरकार बनी, तो दो और नये संभाग बनेंगे, मुख्यमंत्री ने किया वादा

कोरिया 13 नवंबर 2023। छत्तीसगढ़ में चुनावी सरगर्मियों के बीच खूब चुनावी वादे हो रहे हैं। कल कांग्रेस ने महिलाओं को प्रत्येक साल 15 हजार रुपये देने का ऐलान किया, तो वहीं आज एक बड़ी घोषणा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो प्रदेश में दो नये संभाग बनाये जायेंगे। मुख्यमंत्री ने ऐलान किया है कि छत्तीसगढ़ में रायगढ़ और कोरिया दो संभाग बनाये जायेंगे। छत्तीसगढ़ में अभी 5 संभाग हैं, जो बढ़कर 7 हो जायेगा। मुख्यमंत्री ने ये बातें कोरिया की चुनावी सभा में कही।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंच से कहा कि कोरिया जिले की सभी सीटों को जीताना होगा। वहीं केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के छतीसगढ़ में घोटाले की सरकार की ज्ञांच व कार्यवाही पर जेल भेजने के जवाब में कहे कि पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह उनके मैडम नान घोटाला एवं बेटे के नाम पनामा से जुड़ने, चिटफंड घोटाले सहित उनसे जुड़े लोगों पर कब कार्यवाही करेंगे बताना चाहिए।

इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री छत्तीसगढ़ आकर सिर्फ झूठ बोल रहे हैं। छत्तीसगढ़ सरकार ने अपने कामों के बूते चुनाव में उतरी है। किसानों के लिए छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार ने जो कुछ किया है, आने वाले दिनों और भी किया जायेगा। मुख्यमंत्री ने कर्जमाफी के वादे को दोहराते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में किसानों को समृद्ध बनाने की सोच कांग्रेस के पास ही है।

Back to top button