शिक्षक/कर्मचारी

CG: प्रधान पाठक की मौत: बाइक की आमने-सामने से जोरदार टक्कर,दुर्घटना में स्कूल जा रहे प्रधान पाठक की दर्दनाक मौत

कांकेर 11 जुलाई 2023। कांकेर जिला में एक सरकारी स्कूल के प्रधान पाठक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी। बताया जा रहा हैं कि सुबह के वक्त प्रिसिंपल घर से स्कूल जाने के लिए बाइक से रवाना हुए थे। लेकिन रास्ते में सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार बाइक से जोरदार टक्कर हो गयी। इस भीषण सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल शिक्षक की मौत हो गयी, वही दूसरे बाइक में सवार युवक को भी गंभीर चोट आई हैं।

सड़क दुर्घटना का ये मामला पखांजूर थाना क्षेत्र का है।जानकारी के मुताबिक पखांजूर के रहने वाले रविंद्र मजूमदार मरोड़ा की प्राथमिक शाला में प्रधान पाठक के पद पर पदस्थ थे। आज मंगलवार की सुबह वो हर दिन की तरह अपनी बाइक से स्कूल जाने के लिए घर से रवाना हुए थे। घर से महज एक किलोमीटर की दूरी पर पीवी-33 गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में रविंद्र मजूमदार गंभीर रूप से घायल हो गए और सर पर गंभीर चो आने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी बाइक पर सवार युवक को भी गंभीर चोट आई है। राहगीरों ने पुलिस को इस सड़क हादसे की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को लेकर सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने शिक्षक रविंद्र मजूमदार को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल युवक का इलाज अस्पताल में जारी है।पुलिस ने मृत शिक्षक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा कर परिजनों को सूचना दे दी है। वहीं स्कूल के प्रधान अध्यापक की मौत से मरोड़ा प्राथमिक अस्पताल में अन्य शिक्षक और छात्र बेहद दुखी हैं।

Back to top button