हेडलाइन

CG : VIDEO – अस्पताल में घुसकर युवक पर जानलेवा हमला, बीच बचाव करने पहुंचे बीएमओं तो उन्हे भी बदमाशों ने मारने के लिए दौड़ाया…..

कोरबा 30 जून 2022 । शराब के नशे में धुत्त दो युवको ने अस्पताल में घुसकर घायल युवक पर जानलेवा हमला कर जमकर मारपीट किये जाने का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी के बाद हॉस्पिटल की नर्स और बीएमओं ने बीच बचाव करने का प्रयास किया गया, लेकिन बदमाशों ने बीएमओं को भी मारने के लिए दौड़ा दिया, वही हॉस्पिटल स्टाफ के साथ अभद्रता करने की बात सामने आ रही हैं।

पूरा मामला कोरबा जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि यहां पुराना बस स्टैंड शराब के नशे में मुन्ना यादव और सफीक खान के बीच विवाद हो गया था। देखते ही देखते विवाद बढ़ने पर दोनों के बीच जमकर मारपीट हो गयी। इस घटना में घायल सफीक खान इलाज कराने के लिए रानी धनराज कुंवर अस्पताल पहुंचा हुआ था। घायल सफीक खान का डॉक्टर इलाज शुरू करते, इतने में मुन्ना यादव और उसका एक साथ अस्पताल में पहुंच गये।

यहां कुर्सी पर लेटे सफीक खान को देखते ही दोनों बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। ये पूरी घटना हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गया हैं। वही मारपीट की घटना के दौरान हॉस्पिटल स्टाफ द्वारा बीच बचाव करने का प्रयास किया गया, लेकिन बदमाशों ने उन्हे भी धमकी देकर उनके साथ अभद्रता किया गया। उधर घटना की जानकारी के बाद बीएमओं डॉ.दीपक राज मौके पर पहुंचे।

बीएमओं बीच बचाव करते इतने में बदमाशों ने उन्हे भी मारने के लिए कैम्पस में दौड़ा दिया। इसके बाद हॉस्पिटल स्टाफ ने घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। कोतवाली पुलिस ने आरोपी मुन्ना यादव व उसके साथी को हिरासत में ले लिया हैं, वही घायल सफीक खान अस्पताल में भर्ती हैं। कोतवाली थाना प्रभारी ने इस घटना में दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर मारपीट का अपराध दर्ज करने की जानकारी दी गयी हैं।

Back to top button