हेडलाइनबिग ब्रेकिंग

CG- थाना प्रभारी सस्पेंड: जुए के अड्डे में फिल्मी स्टाइल में पुलिस ने मारा छापा, बाराती बनकर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने 8 जुआड़ियों को दबोचा

जशपुर 6 मार्च 2024। पुलिस ने आज बड़े ही फिल्मी अंदाज में जुए के अड्डे पर छापा मारा। बाराती बनकर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने जंगल में चल रहे जुए के अड्डे पर छापेमारी कर 8 जुआड़ियों को पकड़ा। पुलिस ने इस दौरान आरोपियों के पास से 1 लाख से ज्यादा की रकम हासिल की। वहीं 6 मोबाइल, 4 बाइक को भी पुलिस ने जब्त किया है। इस मामले में एसपी ने फरसाबहार के थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है। दरअसल फरसाबहार क्षेत्र के तुबा जंगल में लंबे समय से जुआ खेलने की शिकायत प्राप्त हो रही थी।

शिकायत पर 5 मार्च को पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह ने डीएसपी ध्रुवेश जायसवाल एवं भानुप्रताप चंद्राकर के नेतृत्व में टीम का गठन कर आरोपियों की गिरफ्तारी एवं वैधानिक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया। पुलिस टीम ने अपनी पहचान छुपाने के लिए गाड़ी में बाराती वाहन शुभ विवाह ”तुलसी संग रजनीश“ का पाम्पलेट चस्पा कर दिया। तुबा के घने जंगल में मोबाईल नंबर को सायबर सेल के सहयोग से ट्रेस कराते हुये, पहुंच विहिन अत्यंत दुर्गम क्षेत्र में कोरोलिंग कर, कैमोफ्लाईज कपड़े में तुबा जंगल में चल रहे जुआ फड़ के पास तीनों ओर से घेराबंदी कर दबिश दी।

पुलिस ने इस दौरान रूमाशंकर यादव, धीरज चौधरी, हरिश ताम्रकार, हर्ष सोनी, नवीन चौधरी, मो. ईकबाल, नवीन सोनी को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्यवाही की गई है। पुलिस द्वारा आरोपियों से कुल नगदी रकम 102120 /- (एक लाख दो हजार एक सौ बीस) रू., 06 नग एंड्रायड मोबाईल, 04 मोटर सायकल, 52 ताश-पत्ती बरामद किया गया।जुआ प्रकरण में लापरवाही बरतने वाले थाना प्रभारी फरसाबहार निरीक्षक रामसाय पैंकरा को निलंबित कर पुलिस लाईन जशपुर संबद्ध किया गया है।

Back to top button