पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

CG VIDEO : भाजपा नेत्री ने जमकर काटा बवाल….. टिकट नहीं मिलने पर बौखलायी BJP नेत्री ने चुनाव प्रभारी व शीर्ष नेताओं के सामने फेंकी कुर्सी….चुनाव कार्यालय के उदघाटन में जमकर हंगामा

दुर्ग 5 दिसंबर 2021। … टिकट नहीं देने पर बौखलायी भाजपा नेत्री ने आज BJP के कार्यक्रम में ही जमकर बवाल काटा। भाजपा के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में भाजपा नेत्री ने ना सिर्फ अपने नेताओं पर टिकट बेचने और धोखाधड़ी का गंभीर आरोप लगाया, बल्कि कार्यक्रम में लगी कुर्सियां भी पटक दी। ये बवाल तब मचा, जब भाजपा भिलाई नगर निगम चुनाव की रणनीति तैयार कर रही थी। केंद्रीय कार्यालय के उदघाटन मौके पर कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने के गुर सिखाये जा रहे थे, लेकिन तभी टिकट नहीं मिलने से बौखलायी भाजपा नेत्री सुमन उन्नी ने हंगामा शुरू कर दिया।

 

 

महिला नेत्री के तेवर देखकर पार्टी पदाधिकारी भी सकते में आ गये। जिस वक्त ये तमाशा हो रहा था, उस वक्त मीडिया के कैमरे भी मौजूद थे, हालांकि बवाल होता देख भाजपा नेताओं हाथ-पांव जोड़कर किसी तरह से मामला शांत कराया, वहीं मीडिया को भी कवरेज से रोक दिया।

दरअसल आज भिलाई नगर निगम चुनाव को लेकर भाजपा ने भिलाई के सुपेला गदा चौक पर भाजपा का चुनावी केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन हो रहा था। कार्यक्रम में सारे भाजपा प्रत्याशी व कार्यकर्ताओं को बुलाया गया था। इस बैठक में चुनाव प्रभारी राजनांदगांव भाजपा सांसद संतोष पांडे, पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडे, वैशाली नगर विधायक विद्यारतन भसीन समेत भाजपा के कई बड़े नेता भी बैठक में शामिल थे।

इस दौरान जिन पार्षद उम्मीदवारों को टिकट मिली उनको कैसे चुनाव लड़ना है. उसकी जानकारी दी जा रही थी। वहीं दूसरी ओर असंतुष्ट भाजपा नेताओं को संतुष्ट करने के लिए मान मनोव्वल भी किये जा रहे थे। इसी दौरान वार्ड 65 सेक्टर 10 में रहने वाली भाजपा नेत्री सुमन उन्नी तमतमा गयी। उन्होंने पहले तो भाजपा नेताओं को भला-बुरा कहा और फिर टिकट बेचने का गंभीर आरोप लगाते हुए भाजपा के बड़े नेताओं के सामने ही हंगामा कर दिया। इतना ही नहीं टिकट ना मिलने से नाराज भाजपा नेत्री ने वहां रखे कुर्सी को उठाकर भी फेंक दिया।

बागी बन गये हैं बीजेपी के लिए मुसीबत

कल नगरी निकाय चुनाव में नामांकन भरे प्रत्याशियों के नाम वापसी का अंतिम दिन है। ऐसे में जिन नेताओं को पार्षद का टिकट नहीं मिला है उन लोगों को भाजपा के बड़े – बड़े नेता मनाने में जुट गए हैं। लेकिन जिस तरह से भाजपा के द्वारा टिकट वितरण के दौरान जो असंतुष्ट भाजपा के कार्यकर्ताओ को मनाने में भाजपा के बड़े नेताओं के पसीने छूट गए हैं। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि जो नेता भाजपा असंतुष्ट हैं वह बागी तेवर ना अपना ले और भाजपा को इस नगरी निकाय चुनाव में हार का सामना ना करना पड़ जाए।

Back to top button