बिग ब्रेकिंग

CG video: युवक के सुसाईड मामले हेड कांस्टेबल लाइन अटैच,मामले को गंभीरत से sp ने की कार्रवाई,asp के नेतृत्व में जांच टीम गठित….

महासमुंद/गारियाबंद28 नवंबर 2023|… छत्तीसगढ़ के महासमुन्द में चोरी के आरोप से परेशान एक ग्रामीण ने बीते रविवार को फंदे पर लटककर अपनी जान दे दी थी,घटना महासमुन्द के कोतवाली थाना इलाके के लफीनकला गांव की है, वहीं ग्रामीण के आत्महत्या के बाद सूचना मिलने पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो मृतक के पास पुलिस को एक सुसाईड नोट मिला था,जिसमें मृतक ने केस को रफादफा करने के लिए गरियाबंद के फिंगेश्वर पुलिस पर एक लाख मांग करने का आरोप लगाया था।

इधर मामले को गंभीरता से लेते हुए किसान को पीटने और एक लाख की डिमांड करने के मामले में गरियाबंद एसपी ने हेड कांस्टेबल को गरियाबंद लाइन अटैच कर दिया है। वहीं इस पूरे मामले में एसपी ने एडिशनल एसपी के नेतृत्व में एक जांच टीम भी गठित की है, जो इस पूरे मामले की जांच करेंगे।

बता दे कि महासमुंद सिटी कोतवाली क्षेत्र के लाफिनकला गांव में रविवार को किसान राजाराम निषाद पिता विशाल निषाद 42 वर्ष नदी से लगे आम के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। वहीं महासमुंद कोतवाली पुलिस को मृतक राजाराम निषाद की जेब से एक सुसाइड नोट मिला था।सुसाइड नोट में मृतक ने फिंगेश्वर पुलिस पर मामला रफा-दफा करने के एवज में एक लाख रुपए की मांग किए जाने का जिक्र किया था।

वहीं गरियाबंद एसपी अमित तुकाराम काम्बले ने मामले को गंभीरता से लेते हुए।फिंगेश्वर थाने में पदस्थ हेड कांस्टेबल दिलेश्वर बघेल को लाइन अटैच कर दिया। वहीं इस पूरे मामले की जांच के लिए एडिशनल एसपी के नेतृत्व में जांच टीम गठित की गई है। एसपी काम्बले ने कहा कि, मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी तह तक जांच की जाएगी।

Back to top button