हेडलाइन

CG VIDEO: ट्रेनी IPS पर युवती ने लगाया गंभीर आरोप,VIDEO जारी कर कहा मुझे और परिवार को है जान का खतरा !

रायपुर 2 सितंबर 2023। राजधानी रायपुर में एक युवती ने 2021 बैच के ट्रेनी आईपीएस से जान का खतरा होने का गंभीर आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि वह थाने में सबूत के साथ शिकायत दर्ज कराने गयी थी। लेकिन वहां मौजूद ट्रेनी आईपीएस ने थाने के पुलिस कर्मी के खिलाफ घुस लेने का विडियों देख युवती से न केवल मोबाइल छीन लिया, बल्कि उसके साथ गाली-गलौच करते हुए उसे धक्का देकर बाहर करवा दिया गया। इस पूरे घटना के बाद अब युवती ने अपना विडियों जारी कर ट्रेनी आईपीएस से परिवार को खतरा होने का आरोप लगाते हुए सीएम भूपेश बघेल से सुरक्षा मांगी है।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला राजधानी रायपुर के कबीर नगर थाना का है। इस क्षेत्र की रहने वाली अनम अली ने अपना वीडियो जारी किया है। जिसमें उसने बताया कि 9 अगस्त को वार्ड के कांग्रेस अध्यक्ष सिमोद रात्रे,संदीप साहू और बिट्टू सिंह ने उनके घर के सामने अवैद्य ठेला खड़ा कर दिया। इस बात का विरोध करने पर कांग्रेस नेताओं ने घर के पास और भी ठेले रख दिये और दबंगई करने लगे। अनम अली का आरोप है कि ठेला रखने के बाद वहां उनके द्वारा स्थायी निर्माण करने के लिए फ्लोर की टाईल्स भी लाया गया। इस पूरे मामले पर जब अनम ने इसकी शिकायत कबीरनगर थाने में की, तो वहां के थाना प्रभारी ट्रेनी आईपीएस आकाश शुक्ला उस पर भड़क गए।

इसके बाद युवती ने इस मामलें में कबीरनगर थाने के सब इंस्पेक्टर का घुस लेते हुए वीडियो को सुबूत के तौर पर ट्रेनी आईपीएस के सामने पेश किया गया। युवती का आरोप है कि तब ट्रेनी आईपीएस आकाश शुक्ला ने उसके साथ दुर्व्यवहार करते हुए उसका मोबाइल छीन लिया। इस परे घटनाक्रम के बाद अब युवती ने अपनी आप बीती का विडियों बनाकर मीडिया में पोस्ट किया है। विडियों में अनम अली ने ट्रेनी आईपीएस आकाश शुक्ला से परिवार को जान का खतरा होने का आरोप लगाया गया है।

युवती ने विडियों में बताया है कि उसके मोबाइल पर उसकी शिक्षा से जुड़ें कई अहम दस्तावेज,बैक खातों का डिटेल,पैन कार्ड सहित अन्य कई अहम विडियों है। जिसे मिटाने के लिए थाना प्रभारी ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया है। युवती का कहना है कि इस पूरे घटनाक्रम का विडियों थाने के सीसीटीवी में कैद भी हुई है। पीड़ित लड़की ने जहां ट्रेनी आईपीएस पर गंभीर आरोप लगाये है, वही उसने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से अपने और परिवार के लिए सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। साथ ही मोबाइल लौटने और आरोपियों पर एक्शन लेने की मांग की है।

Back to top button