हेडलाइन

CG- महिला ने नहीं किया सेक्स, तो प्राइवेट पार्ट में डाल दिया डंडा, फिर पत्थर से कुचलकर ले ली जान

सरगुजा 28 जून 2024। सेक्स से किया इंकार, तो महिला को दे दी दर्दनाक मौत। दिल दहलाने वाली ये घटना छत्तीसगढ़ के सरगुजा की है। सरगुजा के सीतापुर थानाक्षेत्र  की ये पूरी घटना है। आरोप है कि महिला के साथ आरोपी सेक्स करना चाहता था, लेकिन महिला इसके लिए राजी नहीं थी, जिसके बाद आरोपी ने ना सिर्फ गुस्से में महिला की हत्या कर दी, बल्कि प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाल दी।

सीतापुर पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू की। मामले में महिला के शव का पोस्टमार्टम के बाद एक संदेही को हिरासत में भी ले लिया है, जिसका नाम कंडम उर्फ रघु रेगी मांझी बताया जा रहा है। आरोपी ने अपने ही गांव की ही शादीशुदा महिला से सेक्स की डिमांड की। लेकिन महिला इसके लिए तैयार नहीं हुई। गुस्से में बौखलाये आरोपी ने पहले पत्थर से उसके सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर उसे मौत के घाट उतारा और बाद में उसने उसकी प्राइवेट पार्ट में लकड़ी का डंडा डाल दिया।

पुलिस के मुताबिक सरगुजा के सीतापुर थानाक्षेत्र के ग्राम उड़मकेला में हुई इस हत्या की जांच चल रही है। आरोपी अपने ही पिता की हत्या और चोरी के मामले में जेल जा चुका है। सीतापुर एसडीओपी राजेंद्र मंडावी की मानें तो मृतका का पति किसी काम से दूसरे गांव गया हुआ था। महिला को अकेला पाकर आरोपी ने उससे सेक्स की डिमांड की और महिला ने इसके लिए मना किया तो आरोपी ने उसकी सनसनीखेज हत्या कर उसकी गुप्तांग में लकड़ी का डंडा डाल दिया।

Back to top button