हेडलाइन

भिलाई मर्डर मामले में मुख्यमंत्री बोले, हत्या को जबरदस्ती धार्मिक रंग देने की हो रही है कोशिश

रायपुर 18 सितंबर 2023। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बीजापुर दौरे पर हैं। वो आज बीजापुर जिलावासियों को करोड़ों की सौगात देंगे। । वो बीजापुर में इटपाल रीपा का भ्रमण एवं बीजापुर गारमेंट फैक्ट्री का लोकार्पण करेंगे।बीजापुर में नवनिर्माण सेंट्रल लाइब्रेरी का लोकार्पण भी इस दौरान मुख्यमंत्री करेंगे। साथ ही आज बीजापुर के कलेक्टर परिसर में बनी छत्तीसगढ महतारी की मूर्ति का अनावरण भी मुख्यमंत्री करेंगे, उसके बाद आम सभा को वो संबोधित करेंगे।

इधर मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने भिलाई में गदर मूवी देख रहे युवक की हत्या के बाद बढ़े आक्रोश पर विपक्षी दलों पर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री ने युवक की हत्या को दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताते हुए कहा कि इसे घटना को जबरदस्ती धार्मिक रंग देने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है, उसके बावजूद भी राजनीति की जा रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अब बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वह इसी प्रकार की घटनाओं पर राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि सांप्रदायिक रंग देने का प्रयास किया जा रहा है और इसके अलावा उन्हें आता भी कुछ नहीं है।

मुख्यमंत्री ने यूपी के डिप्टी सीएम के छत्तीसगढ़ दौरे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अभी बीजेपी के सारे नेता छत्तीसगढ़ आ रहे हैं केंद्रीय गृह मंत्री आ रहे हैं, लेकिन कहीं भी भीड़ नजर नहीं आ रही है।

Back to top button