हेडलाइन

अस्पताल से बच्चा चोरी: दो दिन तक बच्चे को खेलाने आती रही अस्पताल, फिर मौका देखकर हुई फरार, CCTV में हुई कैद

कोरबा 17 अगस्त 2023। जिला अस्पताल में बच्चा चोरी की खबर से हड़कंप मच गया। मामला कोरबा का है, जहां कुरुडीह निवासी अंजू यादव का चार महीने का बेटा चोरी हो गया है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। इधर बच्चा चोरी की घटना की जानकारी मिलने पर प्रबंधन और पुलिस भी सन्न रह गई।

मौके पर तुरंत सिविल लाइन थाना पुलिस, क्राइम स्क्वॉड और जिला अस्पताल के अधिकारी मौके पर पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर महिला बच्चे को ले जाती हुई दिखाई दी है।अब पुलिस शिकायत के आधार बच्चे की तलाश में जुटी है। पुलिस को CCTV में कुछ सुराग हाथ लगा है, जिसके बाद वो बच्चे की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक अंजू यादव जिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती है, जिसके साथ उसका 4 महीने का बेटा भी था। पिछले 2 दिनों से एक अनजान महिला अस्पताल में आती थी और अंजू के बच्चे को खिलाया करती थी। उसने बताया था कि उसका भी कोई परिजन अस्पताल में भर्ती है। वो उसी को देखने के लिए रोज अस्पताल आती थी।

आज भी वो बच्चे को खिलाने के बहाने अपनी गोद में लेकर गई और मौका देखकर अस्पताल से फरार हो गई। काफी देर तक भी बच्चा मां अंजू को नजर नहीं आया, तो उसने महिला की तलाश शुरू की। पुलिस का दावा है कि जल्द ही वो आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लेगी।

Back to top button