हेडलाइन

एक थी सलमा: न्यूज एंकर सलमा सुल्ताना की DNA रिपोर्ट पुलिस तक पहुंची, 21 अक्टूबर 2018 को हुई थी हत्या, संयोग देखिये, 5 साल बाद उसी तारीख को आयी रिपोर्ट

कोरबा 22 अक्टूबर 2023। न्यूज एंकर सलमा सुल्ताना केस में पुलिस को बड़ा सबूत हाथ लग गया है। DNA रिपोर्ट से भी खुलासा हो गया है कि सड़क खोदकर जो कंकाल निकाला गया था, वो कंकाल एंकर सलमा सुल्ताना का ही था। शनिवार को एंकर की DNA रिपोर्ट पुलिस को मिली। इस सबूत के बाद गिरफ्तार तीन आरोपियों को सजा दिलाने में पुलिस को अब आसानी हो जायेगी। पुलिस का दावा है कि सलमा की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी मधुर साहू और उसके दो साथी कौशल श्रीवास और अतुल शर्मा को कड़ी सजा दिलाने के लिए पुलिस कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

आज से 5 साल पहले 21 अक्टूबर की ही तारीख को सलमा की हत्या हो गयी थी। आपको बता दें कि हत्या के पांच साल बाद 2023 में पुलिस ने मामले की जांच दोबारा से शुरू की थी। कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसके बाद जो खुलासा हुआ ये पुलिस के लिए भी चौकाने वाले थे। पता चला कि साल 2018 में उसे मार कर सड़क के किनारे दफन कर दिया था।

सबूत के आधार पर पुलिस ने जांच तेज की। कुछ दिनों बाद ही आरोपी मधुर साहू और उसके दोनो साथी पकड़े गए। जिसके बाद सैटेलाइट तस्वीर के जरिए
पुख्ता इनपुट मिलने के बाद पुलिस ने कोर्ट से अनुमति लेकर कोहड़िया के पास नेशनल हाईवे के किनारे खुदाई की गई। पुलिस को मौके से कंकाल मिला। पुलिस ने कंकाल के सैंपल के साथ DNA टेस्ट के लिए भेजा था। अब उसकी रिपोर्ट आयी है। पुलिस अब इस मामले में दोषियों को सजा दिलाने में जुट गयी है।

Back to top button