ब्यूरोक्रेट्सहेडलाइन

ब्रेकिंग : PM के दौरे को लेकर मुख्यमंत्री ने ली हाईलेवल मीटिंग, सीएस, डीजीपी, खुफिया चीफ सहित अन्य अधिकारी रहे मौजूद, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के निर्देश

रायपुर 4 जुलाई 2023। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को रायपुर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री के रायपुर दौरे को लेकर आज मुख्यमंत्री ने हाईलेवल मीटिंग ली। मुख्यमंत्री निवास में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में सुरक्षा के मद्देनजर उन्होंने अधिकारियों से जानकारी ली और सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम के निर्देश दिये। मुख्यमंत्री ने चीफ सिकरेट्री अमिताभ जैन, डीजीपी अशोक जुनेजा, गृह विभाग के एसीएस सचिव सुब्रत साहू, इंटेलिजेंस चीफ अजय यादव और रायपुर एसएसपी के साथ बैठक की। और सुरक्षा के बेहतर इंतजाम करने के निर्देश दिये।

चुनाव से ठीक पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का छत्तीसगढ़ दौरा होगा लगभग साडे 4 साल बाद मोदी राजधानी रायपुर में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे… जिसे लेकर बीजेपी में दौरे को लीलर तैयारियां युद्ध स्तर पर जारी हैं… जिसके लिए रायपुर जिले से ही 50 हजार लोगों को सभा में लाने की जिम्मेदारी यहां के विधायक, पूर्व विधायक और रायपुर शहर ग्रामीण जिला अध्यक्षों को दी गई है… इसके अलावा सभी जिला अध्यक्षों को 10 – 10 हजार की भीड़ लाने का टास्क दिया गया है… इधर बारिश की संभावना को देखते हुए साइंस कालेज मैदान में वाटरप्रूफ पंडाल बनाया जा रहा है… सांसद सुनील सोनी ,पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और राजेश मूणत को कार्यक्रम की तैयारी की जिम्मेदारी दी गई है… बीजेपी के पूर्व मंत्री राजेश मूणत का कहना है कि मोदी जी की सभा को लेकर छत्तीसगढ़ के लोगों में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है… बीजेपीलोगों को निमंत्रण पत्र देकर आमंत्रित कर रही है.

अब तक की जानकारी के मुताबिक 7 जुलाई को सुबह 9:45 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायपुर आएंगे. पीएम के दो कार्यक्रम निर्धारित हुए है. इसमें एक शासकीय कार्यक्रमों का भूमिपूजन लोकार्पण का कार्यक्रम होगा और दूसरा रायपुर के साइंस कॉलेज ग्राउंड में पार्टी के कार्यकर्ताओं को पीएम मोदी संबोधित करेंगे. इसमें शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ के कोने-कोने से करीब देढ़ लाख कार्यकर्ता आएंगे. रायपुर, दुर्ग, भिलाई, कवर्धा,मुंगेली ,बिलासपुर जैसे सभी क्षेत्रों से लोग आएंगे।

Back to top button