बिग ब्रेकिंग

हड़ताल पर CM बोले: बिग ब्रेकिंग – ऐसे सौदेबाजी थोड़े चलेगी, सरकार अपना काम करेगी….जो सौदेबाजी करना चाह रहे…. पढ़िए क्या बोले मुख्यमंत्री

रायपुर 22 अगस्त 2022। कर्मचारियों की हड़ताल को लेकर मुख्यमंत्री ने बेहद तीखा बयान दिया है। आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जा रहे कर्मचारियों को लेकर मुख्यमंत्री ने साफ संकेत दे दिए हैं हड़ताली कर्मचारियों पर राज्य सरकार बड़ी कार्रवाई करने जा रही है। मुख्यमंत्री भोपाल दौरे के दौरान रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे थे, हालांकि खराब मौसम की वजह से उनका भोपाल दौरा रद्द हो गया है।

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बेहद तल्ख अंदाज में कहा कि सौदेबाजी नहीं चलने वाली है। कर्मचारियों की हडताल को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि ”ऐसे सौदेबाजी थोड़ी चलेगी”।

छत्तीसगढ़ के करीब चार लाख से ज्यादा अधिकारी और कर्मचारी आज से बेमुद्दत हड़ताल पर जा रहे हैं। इससे स्कूलों की पढ़ाई ठप होने के साथ सरकारी दफ्तरों में कामकाज पर भी असर पड़ेगा। इस हड़ताल को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कड़े तेवर दिखाए हैं।

उन्होंने कहा है कि हमने कर्मचारियों के हित में हमेशा फैसला लिया है। चाहे पांच दिन वर्किंग का मामला हो या फिर उनकी मांग पर तुरंत 6 फीसदी डीए बढ़ाने का। हमारी तमाम योजनाओं का लाभ कर्मचारियों को मिल रहा है। उन्होंने कहा है कि इस फैसले का आधे संगठनों ने स्वागत किया है। लेकिन इसके बाद भी कर्मचारी संगठन ये कह रहे हैं कि कम से कम एक फीसदी डीए और बढ़ा दें, नहीं तो हड़ताल करेंगे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि ये सौदेबाजी थोड़ी चलेगी, इसके बाद भी जो हड़ताल करना चाहते हैं, उनकी इच्छा। सरकार अपना काम करेगी।

Back to top button