पॉलिटिकलहेडलाइन

कुमारी शैलजा 26 को आ सकती है रायपुर… आज दिल्ली में सीएम भूपेश व पीसीसी चीफ की प्रदेश प्रभारी से होगी मुलाकात..

रायपुर 22 दिसंबर 2022। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पीसीसी चीफ मोहन मरकाम की छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी शैलजा के साथ आज मुलाकात होगी। दिल्ली में आज कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पार्टी की बड़ी बैठक बुलायी है। इस बैठक में मुख्यमंत्री, कांग्रेस पार्टी के नेता प्रतिपक्ष, पीसीसी चीफ और प्रदेश प्रभारी मौजूद रहेंगे। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ भी बैठक में शामिल होंगे है। इस बैठक में प्रभारी कुमारी शैलजा भी मौजूद रहेंगी।

प्रभारी बनने के बाद कुमारी शैलजा के साथ यह पहली औपचारिक मुलाकात पीसीसी चीफ और मुख्यमंत्री की होने जा रही है। माना जा रहा है कि इस दौरान फरवरी में होने वाले राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारी के संदर्भ में चर्चा की जाएगी।

बैठक के बाद शैलजा 26 दिसंबर को रायपुर आ सकती है। इस दौरान वो अधिवेशन की तैयारियों को गति देगी। इस दौरान उनका प्रदेश पदाधिकारियों और मंत्री, विधायकों और सांसदों से भी मिलने का कार्यक्रम है। प्रभारी बनने के बाद कुमारी शैलजा का यह पहला छत्तीसगढ़ दौरा होगा। कुमारी शैलजा के छत्तीसगढ़ आने की तैयारी में जुट गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मुख्यमंत्री से वापस लौट आएंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की बुलायी 23 दिसंबर को दिल्ली में अहम बैठक कई बड़े निर्णय किये जायेंगे। बैठक में कांग्रेस के सभी महासचिव, सचिव और इंचार्ज शामिल होंगे। इस बैठक में हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा के साथ पार्टी के महाधिवेशन के साथ कुछ और मुद्दों पर चर्चा होने की संभावना जताई जा रही है। हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा को 26 जनवरी से शुरू करने की घोषणा हुई है।

Back to top button