पॉलिटिकलहेडलाइन

FREE…FREE पॉलिटिक्स रिटर्न : केजरीवाल के दांव ने भाजपा-कांग्रेस को दे दिया है टेंशन, 10 गारंटी को बीजेपी कर रही खारिज, तो कांग्रेस बोली…

रायपुर 20 अगस्त 2023। कांग्रेस-बीजेपी को कड़ी टक्कर देने के लिए इस बार AAP पार्टी ने भी कमर कस ली है। इस चुनाव में भाजपा ने जहां 21 प्रत्याशी के नाम का ऐलान कर बाजी मारी है, तो आम आदमी पार्टी ने अपनी 10 गारंटी का ऐलान कर बाजी मारी है। इधर भाजपा-कांग्रेस दोनों ने आम आदमी पार्टी की तरफ से केजरीवाल के 10 घोषणा पत्र पर कटाक्ष किया है।

मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा है कि चुनाव में हर पार्टियां अपना-अपना वादा करेगी। उन्होंने कहा कि किसी गारंटी पर भरोसा है, ये जनता को तय करना है। भाजपा, कांग्रे, बसपा, आम आदमी पार्टी सभी अपनी-अपनी गारंटी कहेगी, लेकिन इस गारंटी पर भरोसा जनता को करना है। वहीं आप पार्टी के 10 गारंटी पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब दिल्ली में सरकार चला रही हैं। उनके मंत्री विधायक जेल में है, देश की जनता आप पार्टी को देख चुकी है। छत्तीसगढ़ में उनकी दाल नहीं गलने वाली है।

वहीं धर्मलाल कौशिक ने कहा कि केजरीवाल की दिल्ली में स्थिती खराब है ।केजरीवाल के झांसे में छत्तीसगढ़ की जनता नहीं आने वाली, कोई भी गांरटी दे । आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए बिगुल फूंक दिया है. पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 10 गारंटियों का ऐलान किया. इसमें दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर 300 यूनिट बिजली फ्री देने के अलावा बच्चों की अच्छी शिक्षा की, परिवार के स्वास्थ्य की, बेरोजगारों को रोजगार की गारंटी का ऐलान किया।  उन्होंने लोगों से अपील की एक बार आप पार्टी को मौका दो, बाकी सभी पार्टियों को भूल जाओगे।  केजरीवाल के उद्बोधन के बाद कार्यकर्ताओं ने उत्साह देखने मिला।

Back to top button