बिग ब्रेकिंग

कवर्धा मामले पर CM का बयान: “मैंने ADG को निर्देश दिया है पूरे घटनाक्रम की जानकारी मीडिया में सर्वजनिक करें”….पुलिस अफसरों को दो टूक- दोषी कोई भी हो, कार्रवाई करें

 

रायपुर 8 अक्टूबर 2021। कवर्धा मामले पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हाई कमेटी की बैठक की है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुर्ग आईजी विवेकानंद सिन्हा को निर्देश दिया है कि वो पूरे मामले की सच्चाई मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक करें। इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कवर्धा में बिगड़े हालात की आज सुबह समीक्षा की। समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री भुपेश बघेल के साथ कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे, मोहम्मद अकबर, ACS होम, SP, कलेक्टर , आईजी सहित कई शीर्ष अधिकारी मौजूद थे।

समीक्षा बैठक में बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया को बताया कि

“पूरे मामले की समीक्षा की है, छत्तीसगढ़ शांतिप्रिय राज्य है यहां इस तरह की घटना का कोई स्थान नहीं है, हमने ADG विवेकानंद सिन्हा को स्पष्ट निर्देश दिया है कि वो पूरे घटनाक्रम की जानकारी मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक करें, मैंने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि कोई भी दोषी हो, चाहे वो कोई भी हों उनके खिलाफ करवाई हो, कोई भी दोषी नहीं बचना चाहिए”

आपको बता दे कि एक झंडे को लेकर कवर्धा में दो सम्प्रदाय के बीच विवाद हो गया था, जिसकी वजह से कई लोग जख्मी हुए थे। इस घटना के बाद इलाके में धारा 144 लागू करना पड़ा था।

Back to top button