हेडलाइनबिग ब्रेकिंग

प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा… छत्तीसगढ़ की 11 सीटों के लिए बीजेपी ने झोंकी पूरी ताकत, शाह ने देर रात ली बैठक, तो दोपहर में पहुंच गये नड्डा, अब कल पीएम मोदी

रायपुर 22 अप्रैल 2024। छत्तीसगढ़ की 11 में से 11 सीटों पर भाजपा की नजर है। भाजपा के लिए छत्तीसगढ़ की सीटें कितनी महत्वपूर्ण है, इसका इसी बात के अंदाजा लगाया जा सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद यहां दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। वहीं अमित शाह ने रविवार को देर रात तक बैठकें ली। वहीं अब जेपी नड्डा भी रायपुर पहुंच गये हैं।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दोपहर में रायपुर पहुंचे। रायपुर एयरपोर्ट पर चुनाव प्रभारी नितिन नबीन और प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव ने किया जेपी नड्डा का स्वागत किया। वहींरायपुर एयरपोर्ट पर चुनाव प्रभारी नितिन नबीन और प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव ने  जेपी नड्डा का स्वागत किया और चुनाव के मुद्दे पर लंबी चर्चा की।

चुनावी चर्चा के बाद जेपी नड्डा लोरमी के लिए रवाना हो गये हैं, जहां वो चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। जबकि, नितिन नबीन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा की तैयारी का जायजा लेने धमतरी गए है। चुनाव प्रभारी नितिन नबीन ने अमित शाह और जेपी नड्डा से हुई चर्चा पर कहा कि राष्ट्रीय नेताओं का लगातार मार्गदर्शन मिल रहा है। सभी अपने अपने राज्यों की रिपोर्ट सौंपते हैं। उसके अनुसार हमें उनका मार्गदर्शन मिला है। 11 सीटें जीतने का गुरु मंत्र मिला है। साथ ही और भी निर्देश मिले है उसपर अमल करेंगे।

Back to top button