हेडलाइनपॉलिटिकल

“जयसिंह अग्रवाल डामर चोर है…हमलोग काहे दवाब डालेंगे BJP में आओ…” पूर्व मंत्री जयसिंह पर मंत्री लखनलाल देवांगन का करारा हमला….

कोरबा 21 मार्च 2024। “भाजपा क्यों जयसिंह अग्रवाल को प्रेशर देगी… पार्टी में शामिल करायेगी, वो तो खुद डामर चोर है..” उद्योग मंत्री लखनलाल देवांगन ने पूर्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल पर तगड़ा हमला बोला है। लखनलाल देवांगन का ये बयान उस वक्त आया है, जब एक दिन पहले ही जयसिंह अग्रवाल ने ये कहकर सनसनी फैला दी थी, कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं को डराया-धमकाया जा रहा है, उन पर प्रेशर बनाया जा रहा है। महंत ने कहा कि, पूर्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के पास भी फोन आ रहे हैं।

रायपुर में महंत के इस बयान पर राजनीतिक गलियारों में खूब चर्चा हुई थी। लिहाजा, आज जब कोरबा में मंत्री लखनलाल देवांगन प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे, तो उनसे ये सवाल पूछा गया कि भाजपा, जयसिंह अग्रवाल पर भाजपा में शामिल होने का क्यों दवाब बना रही है? जवाब में मंत्री लखनलाल देवांगन ने छूटते ही कहा कि…

“हमलोग किसी पर दवाब बना रहे हैं…और जयसिंह अग्रवाल को हमलोग क्यों भाजपा में शामिल करायेंगे, जिस पर पहले से इतने सारे केस है, वो खुद ही डामर चोर है, ऐसे लोगों को पार्टी में कभी भी शामिल करायेंगे”

हालांकि ये पूछे जाने पर कि, देश-प्रदेश में कई उदाहरण हैं, जिस पर आरोप होने के बावजूद भाजपा ने अपनी पार्टी में उन्हें शामिल कराया है। तो जवाब में मंत्री ने कहा कि ऐसा नहीं हुआ है। दोषमुक्त होने के बाद पार्टी में शामिल कराया गया है।

 

आपको बता दें कि चरणदास महंत ने कहा था कि पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि, इस तरह की राजनीति कभी नहीं हुई। यह लोग हमारे नेताओं को लगातार फोन कर रहे हैं। हमारे कई विधायक और पूर्व विधायक हैं, जिनसे संपर्क में रहने का प्रयास कर रहे हैं। जयसिंह अग्रवाल जैसे हमारे दबंग नेता के पास भी उनकी कोशिश जारी है। यह पूरी तरह से नाकाम रहेगी, इनके बहकावे में कोई नहीं आएगा। चरण दास महंत ने कहा एक बात समझ में नहीं आ रही है कि बीजेपी लगातार केवल हमारे ही क्षेत्र में नहीं, बल्कि पूरे प्रदेश में जो जनपद के सदस्य हैं, अध्यक्ष हैं, नगर पालिका के सदस्य हैं, मेयर हैं, सब के ऊपर कोई न कोई ऐसा दबाव बना रही है कि वह कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हो जाएं।

Back to top button