टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

5 की मौत : कार-ट्रक की टक्कर में मां-पिता और दो बच्चों की मौत, शादी से लौट रहा था परिवार, एक साथ निकली 4 अर्थी

वैशाली 7 मई 2023। एक भीषण सड़क हादसे में पूरा परिवार खत्म हो गया। कार और ट्रक की टक्कर में पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गयी। चारों की अर्थी जब एक साथ निकली तो सभी लोगों की आंखें नम हो गयी। घटना बिहार के ताजपुर-मुजफ्फरपुर NH-28 पर वैशाली के बलिगांव थाना इलाके की है। कार में सवार सभी लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतकों में 4 एक ही परिवार के हैं।

जानकारी के मुताबिक, मुफस्सिल थाना इलाके के रहमतपुर गांव मे कल शादी हुई थी। इसी में शामिल होने मुजफ्फरपुर से परिवार आया था। उन्हें वापस छोड़ने के लिए गाड़ी जा रही थी। हादसे के वक्त रोहित गाड़ी चला रहा था। हादसे में कमलेश्वर महतो (45 साल), पत्नी रिंकू देवी (37 साल) और दो बच्चे 13 साल का अमन कुमार व 10 साल का अंकित कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी।

मृतकों में ड्राइवर रोहित कुमार (25) है, जो समस्तीपुर के चकनूर गांव का रहने वाला है। घटना का CCTV वीडियो भी सामने आया है। CCTV में दिख रहा है एक तेज रफ्तार में आ रही कार सीधे ट्रक से टकरा गई। टक्कर के बाद करीब 10 मीटर तक कार घसीटते हुए पीछे आ गई। हादसे के बाद ट्रक छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया। सभी का रविवार को अंतिम संस्कार किया गया। कलवारी घाट पर अंतिम संस्कार में गांव के लोगों की भीड़ जमा हो गई। मां-पिता और उनके दो बेटों की अर्थी जहां से गुजरी परिजन के साथ-साथ गांव के लोगों की आंखें भी नम हो गईं।

Back to top button