पॉलिटिकलहेडलाइन

“चुनौती तो ओम माथुर की है, कि वो कितने दिन टिक पाते हैं” … CM भूपेश का भाजपा प्रभारी पर तंज… बोले- अब तक 4 प्रभारी बदल चुकी है BJP

रायपुर 22 नवंबर 2022। भाजपा के प्रभारी बने ओम माथुर आज से मैराथन बैठक ले रहे हैं। प्रभारी बनने के बाद पहली बार छत्तीसगढ़ आये ओम माथुर ने मीडिया से बातचीत में चुनाव के नजरिये से कहा था कि वो छत्तीसगढ को कोई चुनौती नहीं मानते। अपने नेतृत्व में यूपी और राजस्थान जैसे राज्यों में चुनाव में कामयाबी दिला चुके ओम माथुर ने कहा कि उनके लिए छत्तीसगढ़ कोई चुनौती नहीं है।

इधर, ओम माथुर के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तंज कसा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा अब तक अपने चार प्रभारी बदल चुके हैं। चैलेंज तो ओम माथुर के लिए है कि वो आखिर कितना दिन छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी के तौर पर टिक सकते हैं। मुख्यमंत्री ने इस दौरान मुख्यमंत्री ने ब्रह्मानंद नेताम पर लगे रेप के आरोप पर एक बार फिर से भाजपा को कटघरे में खड़ा किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने एक बलात्कारी को टिकट कैसे दिया, इसका जवाब देना चाहिये।

आपको बता दें कि रविवार की शाम कांग्रेस ने खुलासा था कि ब्रह्मानंद नेताम पर झारखंड की नाबालिग से रेप का आरोप है। इस मामले में कांग्रेस लगातार ब्रह्मानंद नेताम पर गंभीर आरोप लगा रही है। निर्वाचन आयोग से उम्मीदवारी निरस्त करने और गिरफ्तारी की मांग भी उठ रही है।

Back to top button