हेडलाइन

CG- मुआवजे का ऐलान: CM ने बस दुर्घटना में मृतकों के लिए मुआवजे का किया ऐलान, 4-4 लाख रुपये सहायता राशि देने का ऐलान

मुख्यमंत्री ने यात्री बस हादसे में मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रूपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने के दिए निर्देश

रायपुर, 22 दिसंबर, 2023। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने बालोद जिले के मरकाटोला घाट में आज हुए यात्री बस हादसे पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने गहरा दुख जताया है। हादसे में तीन यात्रियों की मौत हुई है। इधर राज्य सरकार ने मृतक के परिजनों को 4-4 लाख रूपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने तथा घायलों को समुचित उपचार मुहैया कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

मुख्यमंत्री श्री साय ने इस दुर्घटना में दिवंगतों के परिवारजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए कहा है कि बालोद जिले में सड़क हादसे में तीन लोगों की मृत्यु का समाचार अत्यंत दुःखद है। उन्होंने इस दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

आपको बता दें कि बालोद जिले के मरकाटोला घाट के पास हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 12 लोग घायल हो गए…जानकारी के मुताबिक चारामा, धमतरी मार्ग पर नेशनल हाईवे में मरकाटोला घाट के पास महेंद्रा ट्रेवल्स की यात्री बस ट्रक से जा टकराई जिससे बस के परखच्चे उड़ गए… वहीं हादसे के बाद मौके पर चीखपुकार मच गई थी,इस हादसे तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 12 लोग घायल हो गए जिन्हें चारामा स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है..वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुरूर पुलीस मौके पर पहुंचकर अंदर फंसे शवों को बाहर निकालकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Back to top button